Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

चार कारों में तस्करी कर लाई जा रही हरियाणा की 21 लाख रूपए कीमत की 386 पेटी अवैध शराब बरामद, तीन अरेस्ट


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
नॉएडा:नोएडा कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब रजनीगंधा चौराहे के पास चेकिंग के दौरान तीन अन्तर्राज्यीय शराब तस्करो को अरेस्ट कर ,चार कारों में तस्करी कर लाई जा रही हरियाणा की 21 लाख रुपये कीमत की 386 पेटी अवैध शराब बरामद की, तस्करों के पास से 6 मोबाइल फोन व 40,300 रुपये भी बरामद हुए.इस गैंग का सरगना समेत तीन आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी का पुलिस प्रयास कर रही है।

पुलिस के गिरफ्त में खडे रवि चौहान, नकुल नागर और आशीष शातिर किस्म के शराब तस्कर है क्रिसमस, नववर्ष और आगामी नगर निकाय चुनाव में सप्लाई के लिए गुड़गांव से अवैध शराब लेकर आ रहे थे. एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि कोतवाली सेक्टर- 20 पुलिस को इसका इनपुट मिला था और और इसके लिए चेकिंग भी की जा रही थी. इसी दौरान रजनीगंधा चौराहे के पास बोलेरो पिकअप, स्विफ्ट, सेंट्रो और होंडा सिटी कार को रोककर जब जांच की गई तो उसमें से हरियाणा मार्क की 386 पेटी में 4500 लीटर अवैध शराब बरामद की गई जिसकी कीमत 21 लाख रुपए के करीब है पुलिस ने तीनों शराब तस्करों को अरेस्ट कर लिया।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि शराब तस्करों से पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए शराब तस्करों में राज किशोर चौरसिया अन्तर्राज्यीय शराब तस्करो के गैंग के सरगना कमल किशोर उर्फ केपी का पुत्र है. कमल किशोर त्रिलोकपुरी दिल्ली में रहता है और विगत 8 से 10 सालों से शराब की तस्करी कर रहा है.उसके खिलाफ दिल्ली और एनसीआर में 27 मुकदमे दर्ज हैं.

ये गैंग आगामी नगर निकाय चुनाव, क्रिसमस व नव वर्ष कार्यक्रम के लिए गैंग सरगना कमल किशोर उर्फ के.पी. की योजना के अनुसार अवैध शराब सप्लाई के लिए नोएडा से दिल्ली ले जाया जा रहा था। पार्किंग में शराब की भरी गाड़ी खड़ी करके छोटी कारों में शराब की पेटियाँ लादकर सप्लाई करने की योजना थी। लेकिन पुलिस ने उन्हे पहले ही अरेस्ट कर लिया.इस गैंग का सरगना कमल किशोर उर्फ केपी समेत तीन आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी का पुलिस प्रयास कर रही है. इसके लिए दिल्ली पुलिस के संपर्क है।

Related posts

शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को एक करोड़ रुपए की सहायता और सरकारी नौकरी देगी सरकार

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग:खाद्य एवं औषधि विभाग का क्लर्क रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, मांगे थे 5000 रुपये

Ajit Sinha

फरीदाबाद: जिला अदालत ने एक महिला से बलात्कार के बाद हत्या करने के मामले में एक आरोपित को फांसी की सजा सुनाई है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x