Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :चुनाव से पहले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला पहुंचे जिम, पूरे शक्ति के साथ में विरोधियों का मुकाबला करेंगें।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने आज सेक्टर -17 हुडा मार्केट में पपाया फिटनेस स्टूडियो का उद्घाटन किया। इस अवसर पर सिंगला ने कहा कि सेहत का ख्याल रखने वाले जीवन में अवश्य ही आगे बढ़ते हैं। उन्होंने फिटनेस के लिए जिम करने वालों को प्रेरित भी किया। श्री सिंगला ने कहा कि सेक्टर 17 हुडा मार्केट में पपाया फिटनेस स्टूडियो खुलने से फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले लोगों को बड़ा लाभ पहुंचेगा।

उन्होंने फिटनेस के दीवानों को प्रेरित करते हुए कहा कि जीवन में आगे बढऩे के लिए स्वस्थ तन और मन दोनों की जरूरत होती है और एक स्वस्थ तन में ही स्वस्थ मन का वास हो सकता है। उन्होंने सभी से अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए कहा। इस अवसर पर बॉडी बिल्डिंग करने वालों ने अपने शरीर सौष्ठव का प्रदर्शन किया एवं श्री सिंगला ने भी जिम की मशीनों पर हाथ आजमाए। श्री सिंगला को बताया गया कि यहां पर आधुनिक मशीनों को लगाया गया है वहीं प्रशिक्षक भी अनुभवी लगाए गए हैं। इस अवसर पर जिम के मालिक संदीप अधाना ने बताया कि काफी समय से लोगों के बीच सर्वे आदि के जरिए जानकारी लेकर ही यह जिम खोला गया है। ऐसे जिम की यहां बहुत जरूरत थी। इस अवसर पर मोनू खानपुरिया, मिस्टर इंडिया ओवरऑल नरेंद्र लोहिया, सचिन त्यागी, दीपक ठाकुर, लव शर्मा, पुशवंत सिंह, पवन भाटी, नरेंद्र ठाकुर, नितिन सिंगला, संदीप वर्मा, सतीश कुमार ठाकुर, कपूर चंद आदि मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद: जिम संचालक दिनेश को इन्वर्टर मैकेनिक गौरव पर कातिलाना हमला करने के जुर्म में किया अरेस्ट, जेल

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जे पी भारद्वाज बने आईपी कॉलोनी सेक्टर 30-33 आरडब्लूए के प्रधान,जीत के बाद विजय रैली निकाली।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड में पार्किंग के स्थान खोले जा रहे अवैध शो-रूम और एक्स्ट्रा कवरेज वाले बिल्डिंगों पर होगी सख्त कार्रवाई -डीटीपी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x