Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में लोगों ने शराब के ठेके पर लगाया ताला, प्रशासन कालोनी के लोगों को कमजोर न समझे।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ग्रीन फिल्ड कालोनी में आज कई दिनों के बाद शराब के ठेके को खोली गई जिसे आज स्थानीय लोगों ने फिर से ताला लगा दिया। इससे पहले ग्रीन फिल्ड कालोनी की महिलाओं ने ठेके खोले जाने के विरोध में आबकारी कराधान के कार्यालय के प्रांगण में प्रदर्शन कर विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को ज्ञापन दे चुकी हैं, ज्ञापन देने का मामला यहीं नहीं थमा. महिलाओं ने इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए बीते दिनों एक ज्ञापन कमिश्नर जी. अनुपमा को भी सौप चुकी हैं पर इस ठेके को अभी बंद नहीं कराया गया। इस कारण से आज जैसी ही शराब के ठेके को खोला गया वैसे ही कालोनी के लोगों ने उसे फिर से बंद करा दिया।



प्रदर्शन कर रहे लोगों की माने तो ग्रीन फिल्ड कालोनी की तक़रीबन 25000 से अधिक की आबादी हैं। इस पर यह शराब का ठेका एक बहुत बड़ा धब्बा हैं जिसे मिटाने के लिए वह लोग लम्बें समय से संघर्ष कर रहे हैं. इस बाबत सम्बंधित विभाग को उन लोगों ने ज्ञापन के माध्यम से कई बार चेतावनी चुके हैं। वावजूद इसके उनकी मांगों को विभाग के द्वारा बार बार अनदेखी की जा रहीं हैं जोकि इस कालोनी के लिए चिंता का बिषय हैं। उन लोगों का कहना हैं कि आज के युवा वर्ग वैसे अपने ही मा-बाप की कम सुनते हैं, जोकि एक परिवार के गंभीर बिषय हैं ऐसे में शराब का ठेका जोकि कालोनी के बीचों बीच खोला गया जो ऐसे परिवार के लिए श्राप बन जाएगा। इससे कालोनी में अपराध की घटनाएं बढ़ेगी जिसे रोकने की बहुत ही ज्यादा जरुरत हैं।

Related posts

फरीदाबाद: मॉडल संस्कृति, सेक्टर 55 की छात्रा जिया विमल ने 10 मीटर निशानेबाजी में जीता रजत पदक।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के निधन पर,निवास पर रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडडा व कई पूर्व विधायक पहुंचे।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: हरियाणवी युवाओं को बड़ा तोहफा,विधानसभा में पास हुआ निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां देने का बिल- दुष्यंत

Ajit Sinha
error: Content is protected !!