Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

गांव जाजरू में विकसित किए जा रहे 6 कालोनियों में डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने की जबरदस्त तोड़फोड़

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने नहरपार इलाके के गांव जाजरू में मंगलवार को अवैध रूप से बसाई जा गई 6 कालोनियों में जबरदस्त तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम दिया। इस कार्रवाई में अवैध निर्माणधीन रिहायशी मकानें,प्रॉपर्टी डीलर्स के कार्यालय,रोड नेटवर्क व बाउंड्रीवालों को अर्थमूभर मशीन की सहायता से ध्वस्त कर दिया। तोड़फोड़ की यह कार्रवाई भारी पुलिस बल के साए में की गई हैं।
डीटीपी इंफोर्स्मेंट नरेश कुमार का कहना हैं कि उन्हें लम्बें वक़्त से काफी शिकायतें मिल रहीं थी कि कुछ कलोनिनाइजरों के द्वारा गांव जाजरू में तक़रीबन 16 एकड़ जमीनों पर 6 कालोनियों को विकसित किए जा रहे हैं. इसके बाद उन्होनें संबंधित अधिकारी को जांच की जिम्मेदारी सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि जांच के दौरान पता चला कि तक़रीबन 16 एकड़ जमीनों पर अलग -अलग जगहों पर 6 कालोनियों में रोड नेटवर्क,बाउंड्रीवाल ,15 निर्माणधीन रिहायशी मकानें , 3 प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय व लगभग 60 डीपीसी बने हुए हैं जोकि अवैध थी।



उनका कहना हैं कि इन सभी अवैध निर्माणों को मंगलवार को एक अर्थमूभर मशीन की सहायता से ध्वस्त कर दिया गया हैं। इस तोड़फोड़ के दौरान वह स्वंय ड्यूटी मजिस्टेट के रूप में उपस्थित थी. जबकि तोड़फोड़ की देख रेख कनिष्ठ अभियंता प्रदीप कुमार कर रहे थे। हालांकि भारी पुलिस बल का नेतृत्व सदर बल्लभगढ़ थाने में तैनात एएसआई गजेंद्र सिंह कर रहे थे।

Related posts

दीपक यादव बने रोटरी क्लब फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाउन के प्रेजिडेंट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया का हुआ आकस्मिक निधन, अंतिम संस्कार में शामिल हुए कई गणमान्य लोग।

Ajit Sinha

फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र में अवैध निर्माणों की आई जबरदस्त बाढ़, अधिकारी अवैध निर्माण बनवा कर कर रहे लाखों की वसूली।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!