Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

 पिता, ई -रिक्शा में चाबी लगी छोड़ कर लघुशंका करने चला गया था, पीछे से बैठे बेटे ने किया रिक्शा स्टार्ट, मौत।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: पल्ला इलाके में रहने एक शख्स  को अपने ई-रिक्शा में चाबी लगी छोड़कर लघुशंका के लिए जाना महंगा पड़ा। पीछे बैठे उसके बेटे ने चाबी से ई-रिक्शा स्टार्ट करके चला दिया। जो गड्ढे में जाकर पलट गया। चोट लगने से बच्चे की मौत हो गई। बच्चे का पिता राजीव श्याम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। ई-रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता है।



शाम को वह तीन साल और पांच साल के दो बेटों को ई-रिक्शा पर बैठा कर कपड़े दिलाने बाजार जा रहा था। रास्ते में उसने ई-रिक्शा रोक दी। उसमें चाबी छोड़कर लघुशंका के लिए चला गया। राजीव का तीन साल का छोटा बेटा अजीत चालक सीट पर बैठा था। उसने चाबी घुमा कर ई-रिक्शा स्टार्ट कर दिया। इसके बाद एक्सेलेटर भी घुमा दिया। ई-रिक्शा चल पड़ा और आगे एक गड्ढे में गिर गया। हादसे में अजीत के सिर में चोट लगी। वहीं दूसरे बेटे को मामूली चोट आई। इलाज के दौरान अजीत की मौत हो गई।

Related posts

फरीदाबाद : सीट बढाने और नेहरू कॉलेज की बिल्डिंग का जीर्णोद्धार की मांग को लेकर युवा आगाज ने उद्योग मंत्री विपल गोयल को सौंपा ज्ञापन

Ajit Sinha

फरीदाबाद: रहबरे आजम दीनबंधु सर छोटू राम की जयंती गांव खेड़ी कलां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :डाक्टरों ने ब्रेस्ट कैंसर का बडा कारण महिला द्वारा बच्चे को स्तनपान न करवाना बताया तो वहीं मोटापा और हारमोंस को भी जिम्मेदार ठहराया।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!