Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

नेशनल हाइवे -2 के मेवला महाराज पुर स्थित सीएनजी पम्प के पास हौंडा सिटी कार में सवार एक शख्स की गोली मार हत्या। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: नेशनल हाइवे -2 स्थित सीएनजी पम्प,मेवला महाराजपुर के पास आज सुबह तक़रीबन 10 :30 बजे दिन दहाड़े हौंडा सिटी कार में सवार एक शख्स की बाइक सवार दो लड़कों में एक लड़के गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद सेक्टर -31 थाना और क्राइम ब्रांच ,डीएलएफ की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर गहनता से जांच कर रहीं हैं। 



मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर -21 ए निवासी जतिन आज सुबह तक़रीबन साढ़े 10 बजे  अपने हौंडा सिटी कार में सवार होकर नेशनल हाइवे -2 स्थित सीएनजी पम्प पार सीएनजी गैस अपने कार में भरवाने के लिए गया  था। उनका पीछा करते हुए आ रहे बाइक सवार दो लड़के आए , उनमें से एक लड़का बाइक पर से नीचे उतरा और हौंडा सिटी कार सवार जतिन नामक शख्स को गोली मार दी और दोनों बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए। गोली लगने के बाद जतिन की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस की माने तो मरने वाले शख्स जतिन का अपने पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था और अदालत में डायवोर्स का केस भी चल रहा था। संभवता शुरूआती दौर में जतिन का हत्या का शक उसकी पत्नी पर हैं कि उसने सुपारी किलर से अपने पति की हत्या करवाई होगी। और अभी इस केस की जांच जारी हैं। बताया गया हैं कि मरने वाले जतिन की पत्नी किसी सैलून में नौकरी करती हैं। 

Related posts

फरीदाबाद : मेगा हैल्थ कैंप में करीब 300 पुलिस कर्मचारियों एवं उनके परिवार वालो ने कराई जांच।

Ajit Sinha

विद्यार्थियों को समय प्रबंधन पर दिये उपयोगी टिप्स

Ajit Sinha

फरीदाबाद: समाजसेवी भुवनेश ढींगडा की आठवी पुण्य तिथि आज संकल्प दिवस के रुप में मनाई गई, एक विशाल रक्तदान शिविर आयोजित की गई।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!