Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने दो  निर्माणकर्ताओं को निर्माण कार्य चालू रखने पर एक -एक लाख का लगाया जुर्माना। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने वायु प्रदूषण कम करने के क्रम में दो अलग -अलग क्षेत्रों में बिल्डिंग बनाने के कार्य करते हुए दो लोगों को पकड़े हैं,क्यूंकि सुप्रीम कोर्ट ने वायु प्रदूषण को कम  के लिए चल रहे निर्माण कार्यों को तुरंत प्रभाव से रोकने के सख्त आदेश दिए थे। इस क्रम निगम ने अपना कार्यवाही करते हुए दो निर्माणकर्ताओं को एक -एक लाख रूपए का जुर्माना लगाया हैं। 



जॉइंट कमिश्नर वीरेंद्र चौधरी की माने तो उन्हें कई दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि सेक्टर -16 में प्लाट नंबर -279 और प्लाट नंबर -68 ,डीएलएफ फेस -1, फरीदाबाद  में निर्माण कार्य चल रहा था। जोकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का  सरेआम अवेलहना की जा रहीं हैं। इसके बाद उन्होनें ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के तोड़फोड़ विभाग के एसडीओ सुशील  कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की। इसके बाद उनकी  टीम ने प्लाट नंबर – 279 ,सेक्टर -16  व प्लाट नंबर -68 ,फेस -1 डीएलएफ,  फरीदाबाद में छापा मारा तो देखा कि दोनों स्थानों पर निर्माण कार्य धड़ल्ले से चल रहा हैं जिसे पहले तो निर्माण कार्य करने से रोका गया।  इसके बाद वह लोग अपने -अपने  निर्माण कार्य को जारी रखे हुए थे। उनका कहना हैं कि आज दोनों निर्माणकर्ताओं को   नगर निगम ने एक -एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया  हैं        

Related posts

गृहमंत्री अनिल विज ने सीआईडी, पक्ष -विपक्ष और पुलिस के बारे में क्या कहा, आप स्वंय सुनिए उन्हीं की जुबानी, इस वीडियो में ।   

Ajit Sinha

महारानी वैष्णो देवी मंदिर में मनाई गई अष्टमी,महागौरी की हुई पूजा अर्चना-जगदीश भाटिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद : कैसे जरूरतमंद गरीबो को अपना आवास मुहैया करवाया जाए । मेयर सुमन बाला

Ajit Sinha
error: Content is protected !!