Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

शेमरॉक बड्स स्कूल  में  क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस स्कूल के सभी बच्चों ने बढ़ चढक़र इसे यादगार बना दिया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:शेमरॉक बड्स स्कूल सेक्टर-37 में  क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस कार्यक्रम में स्कूल के सभी बच्चों ने बढ़ चढक़र भाग लेकर इसे यादगार बना दिया। इस अवसर पर बच्चे क्रिसमस की धुनों और सेंटा के साथ मौजमस्ती करते नजर आए। सभागार में उपस्थित अभिभावकों ने बच्चों द्वारा पेश किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों खासकर ईसा मसीह के जीवन पर आधारित लघु नाटिका की दिल खोलकर प्रंशसा की।

इस अवसर  पर सेंटा क्लाज ने बच्चों को टाफियां और चाकलेट बांटी। कार्यक्रम में मौजूद हर बच्चा जिगंल बैल जिगंल बैल की धुन गुनगुनाता नजर आ रहा था। इस मौके पर शेमरॉक बड्स स्कूल की इचार्ज श्रीमति सुषमा मल्होत्रा ने कहा कि शेमरॉक ग्रुप ऑफ स्कूल की डायरेक्टर श्रीमति डा. बी.अरोड़ा के दिशा निर्दश पर वे  समय समय स्कूल में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करते रहते है ताकि बच्चे  भारतवर्ष में मनाए जाने वाले विभिन्न त्यौहारों के बारे में जानकर अपनी संस्कृति से रूबरू हो सके।



उन्होनें कहा कि  प्रभु ईसा मसीह का जीवन और उनके उपदेश आज भी इसलिए प्रांसगिक है क्योकि आज भी अमीरी-गरीबी, जातिवाद और सामाजिक विसंगतियां समाज में मौजूद है। उन्होनें कहा कि सदियों से यह त्यौहार लोगों में खुशियां बांटता और प्रेम और सौहार्द की मिसाल कायम करता रहा है। श्रीमति सुषमा मल्होत्रा ने कहा कि प्रभु ईसा मसीह ने समाज को समानता का पाठ पढ़ाया था। उन्होनें ऐसा समाज बनाने में जोर दिया,जिसमें क्रूरता व अन्याय की जगह न हो और सभी प्रेम और समानता के साथ रहे।

Related posts

फरीदाबाद: मेडिकल स्टोर पर दवाओं की कालाबाजारी रोकने पहुंचे ड्रग इंस्पेक्टर पर हमला, मोबाइल फोन, चैन भी छीने, केस दर्ज।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रेमिका की तकिया से गला दबाकर हत्या करने के आरोपित प्रेमी को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़ :”16 मार्च को पूरे हरियाणा में 12-14 वर्ष के बच्चों के लिए नए शुरू किए गए टीके का उन्मुखीकरण शुरू किया जाएगा।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!