Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने आज  दिल्ली पुलिस के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को जिला सोनीपत से किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने अलग-अलग अभियानों में दिल्ली पुलिस के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को जिला सोनीपत से गिरफ्तार  करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो अवैध देसी पिस्तौल और 9 कारतूस भी बरामद किए हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना में सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर जीटी रोड कुंडली के पास अवैध हथियारों के साथ घूम रहे नाहरा (सोनीपत) निवासी दीपक उर्फ लोटा को गिरफतार किया।  तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और 5 कारतूस बरामद किए गए।
 


एक अन्य घटना में, पुलिस को विश्वशनीय सूत्रों से पता चला कि दिल्ली पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी चिरसमी हॉल, नाहरा (सोनीपत) के निवासी सुनील उर्फ बान्डा अवैध हथियारों के साथ घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे एक देसी पिस्तौल और 4 कारतूस सहित दबोच लिया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान,

यह पता चला कि पकडे गए आरापियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। दोनों ने जुलाई 2018 में दिल्ली में डकैती की और तब से फरार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Related posts

कांग्रेस अध्यक्ष रहे राहुल गांधी ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना- जारी वीडियो जरूर देखें।

Ajit Sinha

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश में चार औद्योगिक इकाईयों के सर्टिफिकेट सौंपे

Ajit Sinha

हत्या और हत्या की कोशिश के मामले में 10000 के इनामी बदमाश को पलवल अपराध शाखा की टीम ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!