Athrav – Online News Portal
गुडगाँव फरीदाबाद विशेष

परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने चेकिंग के दौरान रेती चोरी, ओवर लोडिंग के 35 डंपरों को किया पुलिस के हवाले 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:हरियाणा परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार की रात फरीदाबाद,मेवात व गुरुग्राम के सड़कों पर चोरी की रेती,पत्त्थर व ओवरलोडिंग के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत 35 डम्परों पर लोडेड पत्थरों व रेती और ओवरलोडिंग से लोडेड को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें 25 लाख रूपए का जुर्माना किया हैं। इस दौरान परिवाहन एंव खनन मंत्री मूलचंद के साथ खनन, पुलिस व एनजीटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद थे। 

मूलचंद शर्मा का कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि फरीदाबाद, मेवात व गुरुग्राम में बड़े खनन माफिया सक्रिय हैं , प्रति दिन सरकार को करोड़ों रूपए के राजस्व का चूना लगा रहे हैं। इसके बाद उन्होनें शुक्रवार की रात खनन, पुलिस व एनजीटी विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सड़कों पर चेकिंग अभियान चलाया। इस चेकिंग के दौरान ओवर लोडिंग, रेती  से भरे 35 डंपरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।



इस पर सम्बंधित विभाग ने 25 लाख  रूपए का जुर्माना लगाया हैं। उनका कहना हैं कि इस दौरान दो ऐसे लोगों को भी गिरफ्तार किया हैं, जो इन माफियाओं को चोरी के रेती ले जाते हुए रास्ता साफ़ होने का इंडिकेशन देते थे। उनका कहना हैं कि उनका यह अभियान आगे भी धड़ल्ले से जारी रहेगा।        

Related posts

सामूहिक बलात्कार करने का थाने में मुकदमा दर्ज करा लाखों रूपए लेकर कोर्ट में मुकरने वाली महिला अरेस्ट।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: एमआरआईआईआरएस ने टॉयकैथॉन 2022 के भौतिक संस्करण को नोडल केंद्र के रूप में होस्ट किया

Ajit Sinha

चुनाव में हर प्रकार के खर्च का सिलेसिलवार ब्यौरा रखें चुनाव व्यय अधिकारी-डीसी

Ajit Sinha
error: Content is protected !!