Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने एक ट्रक से 204 किलो डोडा पोस्त जब्त कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:ड्रग-पेडलर्स पर शिकंजा कसते हुए हरियाणा पुलिस ने जिला करनाल में एक ट्रक से 204 किलो डोडा पोस्त जब्त किया है। पुलिस ने इस सिल सिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया है। जब्त ड्रग का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 5 लाख रुपये है। हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नशीले पदार्थों की तस्करी की जा रही है, जिसके बाद उन्हें पकडऩे के लिए एक टीम गठित की गई। इनपुट्स मिलने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी को दबोच लिया और 204 किलो डोडा पोस्त बरामद किया।

आरोपी जो इंदौर से काशीपुर (उत्तराखंड) तक चिप्स के कच्चे माल में छिपा कर नशीले पदार्थ पहुंचा रहा था, उसकी जिला शामली (यूपी) निवासी के रूप में पहचान की गई है को मुनक चौक, असंध रोड, घरौंडा के पास नाकाबंदी कर अपराध जांच एजेंसी की टीम ने पकड़ लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी पहले मिंटू के साथ ड्राइवर के रूप में काम करता था, जो कि यूपी का मूल निवासी (ड्रग-पेडलर) था, जो ड्रग पेडलिंग के मामले में सहारनपुर जेल में था। उसने पैसे कमाने के इरादे से ड्रग्स की तस्करी शुरू की थी। मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

Related posts

बड़ी खबर है कि ऑटो सैक्टर की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपना प्रोडक्शन पुनः शुरू किया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई करते हुए टाटा कंपनी की 2050 किलो ग्राम नकली नमक बरामद की।

Ajit Sinha

पत्नी ने अपने प्रेमी संग साजिश रच कर पति की गोली मार कर हत्या करवाने, गढ्ढे में दबाने के एक आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha
error: Content is protected !!