Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा: पलवल पुलिस ने 50,000 का इनामी व वांटेड अपराधी को अवैध हथियारों के साथ किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा में पुलिस महानिदेशक मनोज यादव के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। संगीन अपराधी निरंतर पुलिस की गिरफ़्त में आ रहे हैं। इसी कडी में, पुलिस ने एक और अहम कार्रवाई करते हुए हत्या व लूट की संगीन वारदातों में लिप्त उत्तरप्रदेश पुलिस द्वारा वांटेड घोषित एक अपराधी को जिला पलवल से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके कब्ज़े से एक देशी  कट्टा व तीन कारतूस भी बरामद किए गए हैं।
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पलवल में नेशनल हाईवे के पास गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने के बाद क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की टीम तुरंत हरकत में आई और यूपी के 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी मुज़फ़्फरनगर के मोरना निवासी अजीत को काबू कर लिया।

प्रारंभिक जांच में पाया गया कि मुज़फ़्फरनगर और मेरठ पुलिस द्वारा हत्या व लूट की वारदातों में अपराधी की गिरफ्तारी पर 25000-25000 रुपये का ईनाम घोषित था। प्रवक्ता ने बताया कि अजीत, जो यूपी में लगभग डेढ़ दर्जन आपराधिक मामलों में शामिल रहा है,मुज़फ़्फरनगर जिले के भोपा पुलिस स्टेशन का हिस्ट्रीशीटर भी है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके आपराधिक रिकॉर्ड की छानबीन की जा रही है।  

Related posts

स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा पुलिस के 14 अधिकारी व जवान पुलिस पदक से अलंकृत,दो पुलिसकर्मियों को पुलिस वीरता पदक

Ajit Sinha

पलवल ब्रेकिंग: आज थाना कैंप क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की हत्या लूट के इरादे से की गई, केस दर्ज

Ajit Sinha

“फन रूले गेम” के नाम से ऑनलाइन जुआ खिलाने वाले एक गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 19 लोग अरेस्ट।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!