Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पत्नी से अवैध संबंध के शक में मामा ने भांजे का किया कत्ल, शव के टुकड़ों को बोरी में बंद कर के फेंक दिया था, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: निर्माणाधीन इमारत के पास से बोरे में टुकड़ों में मिले शव के मामले से पुलिस ने रहस्य का पर्दा उठा दिया है। शव जिस शख्स का था उसके मामा ने ही उसकी हत्या की थी। किसी को शक नहीं हो इसलिए शव को कई टुकड़ों में काट कर बोरे में डाल कर फेंका था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आटो चलाने वाले आरोपित ने कबूला है कि उसे शक था कि उसकी पत्नी के साथ भांजे के अवैध संबंध हैं, जिसके चलते ही हत्या की।

सेक्टर-5 थाना पुलिस को 16 अक्टूबर को ज्ञानदीप स्कूल के पास एक निर्माणाधीन इमारत के पास से बोरे में कई टुकड़ों में एक युवक का शव मिला था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। शव की पहचान बजघेडा चौक पर ढाबा चलाने वाले संदीप के रूप में हुई। संदीप मूल रूप से उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले के गांव हलालपुर का रहने वाला था। वह गुरुग्राम के न्यू पालम विहार इलाके में किराये पर रहता था। पुलिस ने इस संबंध में संदीप के रिश्ते में मामा नरेश को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान नरेश ने दूर के रिश्ते में अपने भांजे संदीप की हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी संदीप के ढाबे पर काम करती थी। उसे शक था कि संदीप के अवैध संबंध उसकी पत्नी के साथ हैं, जिसके बाद उसने संदीप की हत्या करने की योजना बनाई। संदीप को उसने पहले रात को शराब पिलाई। ज्यादा नशा होने पर अपने आटो से वह संदीप को अपने घर ले आया। रात को उसकी हत्या कर शव को टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में भर लिया। फिर आटो में लादकर डाल आया था। एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल ने बताया कि आरोपित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। हत्या में प्रयोग किए गए हथियार और आटो रिक्शा बरामद किया जाना है।

Related posts

कुख्यात गेंगस्टर सूबे गुर्जर के शानदार हवेली पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, किया ध्वस्त।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: 30 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते जिला कल्याण अधिकारी के ड्राइवर प्रदीप पकड़ा गया।

Ajit Sinha

पुलिस के साथ मुठभेड़ में गौकशी करने वाले गैंग के दो बदमाश घायल और दो बदमाशों को पुलिस ने कांबिंग के बाद किया अरेस्ट।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!