Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

जन्मदाता कर रहा था अपनी नाबालिक लड़की से रेप, मुकदमा दर्ज होने पर हुआ फरार

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: बाप और बेटी के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। नाबालिग बेटी से रेप करता था कलयुगी बाप। ये मामला  नोएडा के थाना फेस-3 थाना क्षेत्र का है, जहां एक अनधिकृत कालोनी में रह रहे जन्मदाता पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस से की थी, दिल्ली पुलिस से मिली सूचना के बाद, अब नोएडा पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। इस मामले फरार आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिये गए है। 

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि, नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र के एक अनधिकृत कालोनी में रह रहे बच्ची के साथ उसके पिता ने ही कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगाया है। रेप का शिकार हुई बच्ची की उम्र 11 वर्ष है। बच्ची का मेडिकल करा पिता के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज किया है। 

वृंदा शुक्ला ने बताया कि पीड़िता ने पिता के इस कुकृत्य की शिकायत दिल्ली पुलिस से की थी। दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत नोएडा पुलिस को भेज दी। शिकायत के आधार पर नोएडा के थाना फेज 3 में रेप और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी लेकिन आरोपी फरार हो गया।  उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

लड़की की धोखे से न्यूड वीडियो बनाकर, फिर सीबीआई व पुलिस ऑफिसर बन कर लाखों की ठगी करने के आरोपित अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ऑनलाइन जुआ खेलते और खिलाते हुए 5 जुआरियों को पुलिस ने अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

लड़की को अपने बॉय फ्रेंड से ब्लेक मेल करना व उसका रिश्ता तुड़वाना पड़ा महंगा, हत्या कर झील में फेंका, 4 अरेस्ट, देखिए वीडियो

Ajit Sinha
error: Content is protected !!