Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

केंद्रीय राज्यमंत्री कृषणपाल गुर्जर ने विनोद गोयल के निधन के कारण झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को किया रद्द 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री व फरीदाबाद के सांसद कृषणपाल गुर्जर ने आज हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे विपुल गोयल के बड़े भाई विनोद गोयल के निधन के कारण आज झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को रद्द कर दिया हैं। बातचीत के दौरान उन्होनें कहा कि इस परिवार से उनका काफी गहरा संबंध रहा हैं।

जब उन्होनें विनोद गोयल के निधन की खबर को सुना तो जो उनके लिए एक झटका के सामान था। जो उन्होनें महसूस किया। इस दुःख की घडी कृष्ण पाल गुजर ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में गोयल परिवार के साथ खड़े हैं और वह उनकी निधन से काफी दुःखी हैं। भगवान् उनकी आत्मा को शांति दे और अपने क़दमों में स्थान दें।  केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि विनोद गोयल जी निधन के बाद आज झाड़सेंतली में होने वाले पूल के उद्घाटन कार्यक्रम को उन्होनें रद्द कर दिया हैं।    

Related posts

फरीदाबाद :विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में किसानों के मुआवजे के मुद्दे को फिर आक्रमक तरीके से एमएलए ललित नागर ने उठाया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद:अमृता हॉस्पिटल बना मरीज के हृदय में हार्मनी वाल्व लगाने वाला एशिया का पहला अस्पताल।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने दो थानों के एसएचओ समेत 4 इंस्पेक्टरों को इधर से उधर किए हैं -लिस्ट पढ़े

Ajit Sinha
error: Content is protected !!