Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -48 ने एक चार्टेड अकॉउंटेट को गोली मार कर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को किया अरेस्ट। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-48 ने आज सेक्टर -15 में रहने वाले एक चार्टेड अकॉउंटेट (सीए) को अवैध वसूली की मांग  करने, ना देने पर जान से मारने की धमकी देने के एक सनसनी खेज मामले में एक आरोपित  को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल फोन व दो सिम कार्ड बरामद किए हैं। इस आरोपित के खिलाफ थाना कसना, नॉएडा, फरीदाबाद के सेक्टर -8 में 1 व थाना सारन थाने में दो मुकदमें दर्ज हैं। अब इस आरोपित को सेंट्रल थाने में दर्ज केस में अरेस्ट किया गया हैं। 

पुलिस की माने तो फरीदाबाद के सेक्टर -15 में रहने वाले एक चार्टेड अकाउंट (सीए) ने सेंट्रल थाने में एक मुकदमा बीते 30 नवंबर -2020 को दर्ज करवाया था। इसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि उनके मोबाइल पर एक शख्स का एक कॉल आया था जिसमें उसने उनसे अवैध वसूली की मांग की, जिस के ना देने पर गोली मार कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सेंट्रल थाने में अवैध वसूली की मांग की, ना देने पर  गोली मार कर जान से मारने की धमकी देना का केस दर्ज किया गया था। 

पुलिस ने जब इस केस की जांच शुरू की तो पता चला कि यह कॉल सिक्किम से आया था। जब वह फरीदाबाद के सेक्टर-15 के पार्क में आया तो पहले से घात लगाए पुलिस की टीम ने उसे धर दबोचा। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके कब्जे से एक देशी कट्टा,दो जिन्दा कारतूस, एक मोबाइल फोन व दो सिम कार्ड बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम अभिमन्यु उर्फ़ अभी निवासी पर्वतीया कालोनी , फरीदाबाद बताया। उसने यह भी बताया कि वह देशी कट्टा दिखा कर सीए से अवैध वसूली करना चाहता था।    
 

Related posts

फरीदाबाद:पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा नव वर्ष 2023 के उपलक्ष्य में रंग बिरंगे फूलों के लाखों पौधे शहरवासियों को देंगें।

Ajit Sinha

6 लाख 25 हजार के ईनामी व मोस्टवांटेड बदमाशों को किया गिरफ्तार, इन अपराधियों पर कुल 34 मुकदमें दर्ज हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सीनियर लिपिक राजेश कुमार गुप्ता के शरीर के कन्धे से दोनों हाथ कट ने के वावजूद  दिन -रात कर रहा कार्य-जरूर पढ़े 

Ajit Sinha
error: Content is protected !!