Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने पेट्रोल पंप की लूटने की साजिश रचते हुए 5 लूटेरे को किया अरेस्ट, 5 पिस्तौल, 51 कारतूस और दो बाइक बरामद।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा कैथल जिले में एक संभावित लूट को नाकाम करते हुए पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपितों  को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपितों  के कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल, 51 कारतूस और दो बाइक भी बरामद की गईं हैं।गिरफ्तार आरोपितों  पर करीब एक दर्जन छोटे व जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं। वे अपने अवैध खर्चों को पूरा करने के लिए पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे।
         
आरोपितों  पर हत्या, कातिलाना हमला,फिरौती मांगना, जान से मारने की धमकी और जबरन छीनाझपटी जैसे 11 मामले हरियाणा और पंजाब में पहले से ही दर्ज हैं। उनकी गिरफ्तारी के साथ, हत्या और कातिलाना हमले की दो अनट्रेस मामलों को भी सुलझाया गया है। उन्होंने बताया कि क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की एक टीम को रात में गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि फ्रांसवाला बस क्यू शेल्टर पर इकट्ठे होकर पांच हथियारबंद युवक एक पेट्रोल पंप पर डकैती की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने तुरंत रेड कर पांचों को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया।
गिरफ्तार आरोपितों  की पहचान बाता निवासी राजेश उर्फ राजू, जिला पटियाला के बलविंदर उर्फ कैरा, कलायत के वीरेंद्र और राकेश उर्फ काका तथा दनौदा खुर्द निवासी मीनू के रूप में हुई।

सभी आरोपित  बिन्नी निवासी कलायत गैंग के बताए गए हैं और आरोपित  बिन्नी पहले से ही हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में है। पुलिस ने पांचों के खिलाफ आईपीसी के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की आगे की जांच प्रगति पर है।

Related posts

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एडीजीपी सीआइडी अनिल राव ने कहा विदेशियों पर नजर रखे फरीदाबाद पुलिस

Ajit Sinha

6 करोड़ रूपए के सोना , चांदी और हीरे के साथ तीन पढ़े -लिखे डकैतों को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

कांग्रेस सांसद डॉ. अभिषेक मनु सिंघवी,जयराम रमेश,अधीर रंजन चौधरी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा, सुने वीडियो में।  

Ajit Sinha
error: Content is protected !!