Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

दो शातिर लुटेरों को पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार, लूटा हुआ मोबाइल फोन, बाइक और बाइक का इंजन और पार्ट्स बरामद

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है,  जो हथियारों के बल पर राहगीरों को लूटते थे। पुलिस ने इन आरोपितों  के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल का इंजन और पार्ट्स के अलावा एक लूट की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपितों  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

थाना रबूपुरा पुलिस के गिरफ्त में खड़े गौरव कुमार और विकास उर्फ गोलू दोनों ही शातिर किस्म के लुटेरे हैं, जो हथियारों के बल पर राहगीरों से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पिछलेकई  दिनो से लूट की वरदातों की शिकायतें लगातार  मिल रही थी। इसके लिए उन्होनें पुलिस कीएक विशेष  टीम गठित की गई थी , ताकि की लूटपाट की वारदात पर रोक लगाईं जा सकें।

इसी क्रम में पुलिस ने जाल बिछाकर इन दोनों लुटेरों को उस समय गिरफ्तार किया जब ये दोनों को चचूरा नहर के पास किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने इनके पास से लूट की मोटरसाइकल और हथियार बरामद किया। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर  ऑनर कंपनी का स्मार्टफोन एक मोटरसाइकिल के पार्ट्स और इंजन भी बरामद किया है।  इन पर रबूपुरा थाने में लूट और चोरी के धाराओं में मुकदमे दर्ज कर  दोनों आरोपितों  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts

फरीदाबाद: प्रॉपर्टी कारोबारी से बोली मैं झूठे बलात्कार के केस में फंसा दूंगी, पहले भी कई लोगों को झूठे केस फंसा चुकी हूँ, पकड़ी गई।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़:भौंडसी जेल के डिप्टी सुप्रीटेंडट जेल में नशीला पदार्थ सप्लाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार- देखें वीडियो

Ajit Sinha

बर्तन की दुकान पर मौजूद लड़के की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में 5 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!