Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

नई दिल्ली: बारा खाना के दौरान दिल्ली पुलिस म्यूजिकल आर्केस्ट्रा शुरू किया गया-एसएन श्रीवास्तव 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस म्यूजिकल आर्केस्ट्रा को आधिकारिक तौर पर 10 फ़रवरी 2021 को  एस.एन.श्रीवास्तव, आईपीएस, पुलिस आयुक्त, दिल्ली खेल मैदान, न्यू पुलिस लाइंस में म्यूजिकल आर्केस्ट्रा पार्टी में हिंदुस्तानी वाद्य यंत्रों सहित सभी नवीनतम आधुनिक वाद्य यंत्र होंगे। आर्केस्ट्रा समूह उन चयनित पुलिस कर्मियों, जो या तो संगीत वाद्ययंत्र या जो गायन के लिए स्वभाव है खेलने में विशेषज्ञता है ।

बारा खाना के दौरान दिल्ली पुलिस के सैकड़ों शीर्ष सोपानों और जवानों की जय-जयकार के बीच दिल्ली पुलिस के सैकड़ों शीर्ष सोपानों की जय-जयकार के बीच दिल्ली पुलिस के स्पोर्ट्स ग्राउंड, न्यू पुलिस लाइंस, किंग्सवे कैंप, दिल्ली में ओपन एयर मेक-सिट थियेटर में पहली आर्केस्ट्रा म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया । बारा खाना का आयोजन 14 साल के अंतराल के बाद नई दिल्ली के राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड 2021  पर दिल्ली पुलिस परेड टुकड़ी द्वारा सर्वश्रेष्ठ मार्चिंग आकस्मिक ट्राफी के विजेता का जश्न मनाने के लिए किया गया था ।

म्यूजिकल नाइट ने देश के विभिन्न हिस्सों से आए बॉलीवुड गीतों और क्षेत्रीय गीतों के देशभक्ति गीतों, हिट फिल्मों को रोमांचित किया । दिल्ली पुलिस आर्केस्ट्रा म्यूजिकल पार्टी वे पुलिस कर्मी हैं, जिन्होंने स्वेच्छा से भारत के विभिन्न हिस्सों से संबंध रखा है ।

Related posts

18 मार्च को फरीदाबाद में होगी भाजपा ओबीसी मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

Ajit Sinha

प्रियंका गांधी बोली, राहुल गांधी ने अडानी पर सवाल संसद में उठाया तो उनके खिलाफ साजिश रची गई – लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha

नई दिल्ली: तुर्की संसद भवन में जमकर चले लात- घुसे- देखें वायरल वीडियो

Ajit Sinha
error: Content is protected !!