Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

सीपी एस.एन श्रीवास्तव ने आज अवैध स्पा और मसाज सेंटरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का दिया निर्देश

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली के सीपी एस.एस.एन. श्रीवास्तव ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अपराध समीक्षा बैठक आयोजित की।दिल्ली के सीपी ने थानों के लिए कार्य योजना पर की गई कार्रवाई की जांच की और मामलों और पीसीआर कॉल की बारीकी से निगरानी करने का निर्देश दिया ।उन्होंने विभिन्न जिलों में अपराधों के चिह्नित क्षेत्रों की तुलना में शहर के मानचित्र और आंकड़ों की भी जांच की ।

पिकेट में और गश्त के दौरान की गई चेकिंग के परिणाम पर भी चर्चा की गई।सीपी दिल्ली ने अवैध स्पा और मसाज सेंटरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।उन्होंने कम्युनिटी पुलिसिंग पर भी जोर दिया और नेबरहुड वॉच स्कीम और उसमें रिहायशी इलाकों के सिक्योरिटी ऑडिट का मूल्यांकन किया।युवा/अन्य प्रयासों के माध्यम से जेसीएल में सुधार के लिए उठाए गए कदमों की भी समीक्षा की गई।

जहां तक कोविद-19 व्यवस्थाओं का संबंध है, सीपी, दिल्ली ने जिलों द्वारा अभियोजन और विभिन्न जिलायों में पुलिस कर्मियों के टीकाकरण की स्थिति का भी आकलन किया ।उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई पर जोर दिया और ई बीट बुक और आईसीएमएस (एकीकृत शिकायतकर्ता प्रबंधन प्रणाली) के उचित उपयोग पर जोर दिया ।उन्होंने डीसीसीपी को आगामी कानून व्यवस्था व्यवस्थाओं पर पैनी नजर रखने का भी निर्देश दिया।

Related posts

अवैध संबंध के शक में पत्नी की सरेराह चाकुओं से अनगिनित वार कर मौत के घाट उतारने वाले पति को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

जब 50 साल पुराने नेता, जिनको इतने पदों से नवाजा गया, वो ऐसा धोखा दे सकते हैं-पवन खेड़ा, लाइव वीडियो सुने।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सुप्रीम कोर्ट ने खोरी गांव के सर्वे एवं आधार कार्ड को स्वीकार करने का मुद्दा उठाया।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!