Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

3 भाइयों ने आपस में मिलकर अपने दोस्त की पहले हत्या की, फिर कट्टे में डाल कर पण्डाला पहाड़ी के गढ्ढे में फेंक दिया -अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम: पण्डाला पहाड़ी, गुरुग्राम में सट्टे में मिले युवक के शव के तीन हत्यारों को अरेस्ट कर के ब्लाइंड मर्डर का अपराध शाखा, सेक्टर-10, गुरुग्राम की टीम ने पर्दाफाश किया हैं। आपसी झगड़े की रंजिश रखते हुए 3 सगे भाइयों ने सिर में चोटें मारकर व गला दबाकर की थी युवक की हत्या, हत्या करने के बाद युवक के शव को कट्टे में बांधकर फेंक दिया था पण्डाला पहाडी में। ये खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गत 16 अक्टूबर – 2021 को थाना बादशाहपुर की पुलिस टीम को एक सूचना पण्डाला पहाडी वाले रास्ते पर एक शख्स का शव पड़े होने के सम्बंध में प्राप्त हुई। प्राप्त सूचना पर थाना बदशाहपुर की पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुँच गई जहां पर तरुण प्रमार, निवासी मारूती कुंज, जिला गुरुग्राम ने पुलिस टीम को बतलाया कि आज गत 16 अक्टूबर 2021 को घूमने के लिए पण्डाला पहाडी रास्ते पर समय करीब 6.40 पीएम पर गया था। इनको बाथरुम आया तो यह स्कूटी को सडक के किनारे खडा करके मेन सडक से थोडा नीचे गढ्ढे में गया कि अचानक उसे कुछ गिरा हुआ दिखाई दिया। जब उसने पास जाकर देखा तो वह एक शख्स का शव था। देखने पर शव कट्टे के अन्दर थी पैर बाहर निकला हुआ था और जला व सड़ा हुआ था। किसी ने उसे मार कर पहचान छुपाने के लिए उसे यहा डाला है। उनका कहना हैं कि पुलिस टीम ने सीन ऑफ क्राइम, एफएसएल व फिंगरप्रिंट पुलिस टीमों को घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया व शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। उपरोक्त कथन पर थाना बदशाहपुर, गुरूग्राम में कानून की सम्बंधित धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज किया गया व मृतक की पहचान हितेश यादव उर्फ बच्चा, निवासी गाँव रामपुरा, थाना खेड़की दौला, जिला गुरूग्राम के रूप में हुई। उनका कहना हैं कि इस मुकदमे में तत्परता से कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर बिजेन्द्र हुड्डा, प्रभारी अपराध शाखा, सैक्टर-10, गुरूग्राम की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों, पुलिस तकनीकी, पुलिस प्रणाली की सहायता से तथा अपनी समझबूझ से इस मुकदमे में हत्या करने की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को गत 9 नवम्बर -2021 को गुरूग्राम से अरेस्ट कर लिया। अरेस्ट किए गए आरोपितों के नाम महिपाल उर्फ गुर्जर, विक्रम उर्फ लैण्डी व दिनेश उर्फ देशा पुत्र चिमनलाल, निवासी गाँव रामपुर, थाना खेड़की दौला, जिला गुरूग्राम हैं। उनका कहना हैं कि आरोपितों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक और ये सभी आपस में जानकर है और एक ही गाँव के रहने वाले है। एक दूसरे के घर आते जाते रहते थे। गत 09 अक्टूबर -2021 को मृतक के साथ इनका झगड़ा हो गया था। गत 09-10 अक्टूबर 2021 की रात को मृतक उपरोक्त आरोपितों के घर गया और इन्होंने आपस मे बैठकर शराब पी। शराब पीने के बाद आपसी झगड़े की रंजिश रखते हुए तीनों भाइयों (आरोपितों ) ने मृतक के सिर में पाने व डंडों से चोटें मारी व गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसके शव को छुपाने की नीयत से इन्होंने एक कट्टे में शव को बांधकर पण्डाला पहाडी में फेंक दिया। आरोपितों से प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि आरोपित महिपाल उर्फ गुर्जर के खिलाफ पहले भी थाना खेड़की दौला में रेप, लूट व लड़ाई झगड़े के मुकदमे दर्ज है। आरोपित के विक्रम उर्फ लांडी के खिलाफ 01 हत्या, 02 लूट व 02 लड़ाई-झगड़े के मुकदमा थाना खेड़की दौला में दर्ज है। तीनों आरोपित भाइयों को आज अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Related posts

सीपी कला रामचंद्रन ने बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से आस-पास के जिलों के पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: तेज रफ्तार डंपर ने ई-रिक्शा को रौंदा, ई-रिक्शा के परखचे उडे, गर्भवती महिला समेत, तीन की मौत

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पत्नी को गोली मार कर मौत के मुंह में धकलने के आरोपित रिटायर्ड फौजी अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x