Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, करीब 19 पुलिस नाकें, 400 पुलिस कर्मी तैनात

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पंचकूला:पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र पाल सिंह ने आज स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस द्वारा कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए है । स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर शहर में पुलिस की गश्त और मुस्तैदी बढ़ा दी गई है । भीड़ भाड़ वाली जगहों पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है । जगह-जगह नाकाबंदी कर वाहनों की जांच पड़ताल भी बढ़ा दी है शरारती तत्वों पर विशेष निगरानी हेतु शहर के सभी होटलों, गेस्ट हाउस, पीजी और भवनों का पुलिस वेरिफिकेशन किया जा रहा है । इसके अलावा सभी थाना स्तर पर थाना प्रभारी समेत टीमें गठित कर निगरानी रखी जा रही है  ।

रात के समय भी बॉर्डर नाकों द्वारा आने जानें व्यक्तियो तथा वाहनों को जांच किया जा रहा है ।पुलिस उपायुक्त नें बताया कि शहर में स्वतंत्रता दिवस के मध्यनजर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर करीब 400 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है इसके साथ परेड ग्राउंड के चारो तरफ 10 विशेष नाके लगाए गए है और शहर के 09 बॉर्डर स्थाई नाकों को अलर्ट किया गया है जिनको द्वारा आनें जानें वालें व्यक्तियों तथा वाहनों पर निगरानी की जा रही है इसके साथ ही शहर में पुलिस वाहन क्यूआरटी, राईडर तथा पीसीआर भी मौजूद रहेंगे ।पुलिस उपायुक्त नें कहा कि शरारती तत्वों तथा असामाजिक गतिविधियों पर विशेष निगरानी रहेगी

किसी प्रकार की किसी व्यक्ति द्वारा कोई शरारत पाई गई तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जायेगी इसके साथ ही पुलिस उपायुक्त नें आमजन से अपील की है कि शहर के किसी भी इलाके में कोई लावारिस वस्तु या सामान पड़ा देखें तो उसको हाथ न लगाएं, तुरंत पुलिस को फोन कर सूचित करें ।इसके साथ पंचकूला पुलिस नें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष पर परेड ग्राउंड सेक्टर- 5 कार्यक्रम के मध्यनजर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है ।  

इस संबंध में आपको अवगत है कि दिनांक 15 अगस्त 2022 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वीआईपी के आगमन पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर परेड ग्राउंड सेक्टर- 5 पंचकूला की तरफ से सभी आने जानें वालें रूट बाधित रहेंगे । और परेड ग्राउंड की तरफ आने जानें वालें रुट ट्रैफिक लाइट 4/5, ट्रैफिक लाइट सेक्टर -9/10 तथा हैफेड चौंक की तरफ से परेड ग्राउंड की तरफ आने वाले सभी वाहन चालकों से अपील है कि वे अपने वाहनों को इन ट्रैफिक रूट का प्रयोग न करके, इसके अलावा अतिरिक्त अन्य वैकल्पिक मांगों  का उपयोग करके पुलिस का सहयोग करें ।

Related posts

झूठी शिकायत देकर एक उद्योगपति को लूटपाट के मामले में फंसाने वाला उद्योगपति नवीन के खिलाफ केस दर्ज।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग गणतंत्र दिवसः हरियाणा पुलिस के 14 अधिकारी पुलिस पदक से सम्मानित।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज करीब 16 करोड़ रूपए के हेरोइन के साथ चार तस्करों को अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x