Athrav – Online News Portal
चंडीगढ़ राजनीतिक हरियाणा

जेजेपी-एएसपी गठबंधन ने जारी की पहली लिस्ट, 19 मजबूत उम्मीदवारों की घोषणा


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़:जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) गठबंधन ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। जेजेपी-एएसपी ने प्रथम सूची में 19 उम्मीदवारों की घोषणा की, इनमें 15 सीटों पर जेजेपी और 4 सीटों पर एएसपी ने प्रत्याशी उतारे है। बुधवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की स्वीकृति और एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद की सहमति के बाद गठबंधन ने यह लिस्ट जारी की।

जेजेपी की ओर से उचाना कलां में पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, डबवाली में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला, जुलाना में विधायक अमरजीत ढांडा और दादरी में पूर्व विधायक एवं चेयरमैन राजदीप फौगाट चुनाव लड़ेंगे। जेजेपी ने बावल में पूर्व विधायक रामेश्वर दयाल, जींद में पूर्व मंत्री परमानंद के बेटे इंजीनियर धर्मपाल प्रजापत, गोहाना में कुलदीप मलिक, मुलाना में डॉ रविंद्र धीन, रादौर में राजकुमार बुबका, गुहला में कृष्ण बाजीगर, नलवा में विरेंद्र चौधरी, तोशाम में राजेश भारद्वाज, बेरी में सुनील दुजाना सरपंच, अटेली में आयुषी अभिमन्यु राव और होडल में सतवीर तंवर को उम्मीदवार घोषित किया हैं। आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) की ओर सढौरा में सोहेल, जगाधरी में डॉ अशोक कश्यप, सोहना में विनेश गुर्जर और पलवल में हरिता बैंसला उम्मीदवार होंगे।उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के साथ ही जेजेपी नामांकन के पहले दिन 5 सितंबर से उम्मीदवारों का पर्चा दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू कर देगी। वीरवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत उचाना कलां से अपना नामांकन भरेंगे। वीरवार सुबह जेजेपी के उचाना कार्यालय में हवन होगा और उसके बाद एक जुलूस के रूप में हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ दुष्यंत चौटाला नामांकन दाखिल करने जाएंगे।

Related posts

कांग्रेस पार्टी ने रात 12 बजे लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 26 प्रदेशों में 208 उम्मीदवारों की 8वीं लिस्ट जारी की हैं- पढ़े।

Ajit Sinha

व्यक्ति के जीवन में गुरू ही सच्चा मार्गदर्शक, गुरू से ज्ञान पाकर ही व्यक्ति जीवन को सफल बना सकता है।

Ajit Sinha

यहाँ के विकास के लिए जो पैसा केंद्र से भेजा जाता है, वह जनता की भलाई में लगने के बजाय भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है- नड्डा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x