Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:भगवान श्री गणेश का शानदार विसर्जन,पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपुल गोयल को दी बधाई, ख़ुशी से झूमे-वीडियो देखें।




अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:पूर्व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के द्वारा आयोजित भगवान श्री गणेश उत्सव के दूसरे दिन भगवान श्री गणेश की विसर्जन से पहले पहुंची, और भगवान श्री गणेश की पूजा अर्चना की।

और कहा कि भगवान श्री गणेश सभी लोगों के घरों में सुख समृद्धि लाए, और सभी लोगों को शुभकामनाएं दी, इस विशाल श्री गणेश उत्सव के आयोजक हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री व भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल को बहुत-बहुत बधाई दी। और बोली गणपति बप्पा मोरिया।

इसके बाद दोपहर बाद लगभग साढ़े तीन बजे भगवान श्री गणेश जी का शानदार तरीके से विसर्जन किया गया, और इस विशेष उत्सव के आयोजक व भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने अपने कंधे पर भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति को रखकर विसर्जन के लिए ले जाते हुए का दृश्य इस खबर में प्रकाशित में विशेष वीडियो में अवश्य देखें , आप यूटुब और फेसबुक पेज पर भी देख सकतें है।

Related posts

फरीदाबाद में एक नए कोरोना संक्रमित केस बढ़ कर उसकी कुल संख्या 74 हो गई हैं, फैलते कोरोना वायरस को रोकना जरुरी हैं।  

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी के प्लाट नंबर-932 में बनी बिल्डिंग में ग्राहक एक भी फ्लैटों को ना खरीदें, इसे डीटीपी ने सील कर दिया हैं।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा सरकार 8275 एफआईआर लेगी वापिस-सीएम मनोहर लाल

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x