Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप को जगह -जगह मिल रहे भारी समर्थन से कांग्रेसी उत्साहित है।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भारतीय जनता पार्टी की सरकार में प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी, ऑनलाइन रजिस्ट्री के नाम पर मचाई जा रही लूट से लोगों को मुक्ति दिलाई जाएगी। बड़खल से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप ने वीरवार को बड़खल विधानसभा क्षेत्र का विजय संकल्प पत्र जारी किया। वहीं पूर्व रिटायर कर्मचारी संघ के सैकड़ो पदाधिकारी ने विजय प्रताप का समर्थन देते हुए उनकी भारी मतों से जीतने की कामना की। संकल्प पत्र में उन्होंने समस्त प्रवासी समाज के लिए बोर्ड का गठन एवं भवन निर्माण, पंजाबी भवन का निर्माण, साफ पीने का पानी तथा सीवर, जलभराव, गड्ढे एवं कचरा मुक्त स्वच्छ फरीदाबाद के निर्माण की बात कही। इसके अलावा फरीदाबाद को टोल फ्री एवं जाम से मुक्ति दिलाने, फरीदाबाद -गुड़गांव मेट्रो स्टेशन की कनेक्टिविटी, नाहर सिंह स्टेडियम का निर्माण एवं फरीदाबाद में स्मार्ट सिटी को लेकर आना है।  

कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह वीरवार को सेक्टर 21 बी, सैनिक कॉलोनी, एसजीएम नगर में आयोजित जन सभाओ को संबोधित कर रहे थे। विजय प्रताप ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर हर परिवार का एक हेल्थ कार्ड बनाया जाएगा, जिसकी कीमत मात्र हजार से लेकर 1500 रुपए होगी, जिससे एक परिवार को 25 लाख रुपए का मुफ्त इलाज मिलेगा। इसके अलावा माता-बहनों को घरेलू गैस सिलेंडर 500 रुपए में, बुजुर्गों को 6000 रुपए पेंशन और 300 यूनिट फ्री बिजली कांग्रेस पार्टी के मेनिफेस्टो में शामिल है। गाय के नाम पर वोट भाजपा के राज में ही गौमाता सड़कों पर कचरा खा रही है, उनकी सुरक्षा, उनके आवास के लिए कोई व्यवस्था नजर नहीं आती। जबकि गौ सेवा आयोग का 100 करोड़ का बजट है। लेकिन, मैं वादा करता हूं आपसे तीन महीने के बाद आपको शहर में आवारा पशु, गाय, बैल, कुत्ते नहीं मिलेंगे, उनको उनकी उचित जगह पर पहुंचाया जाएगा। फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का नाम तो दे दिया, मगर काम के नाम पर शहर की स्थिति आप लोगों के सामने है। हरियाणा का चौथाई खर्चा फरीदाबाद उठाता है, लेकिन आज विकास के लिए तड़प रहा है। मेट्रो का एक पिलर भाजपा नहीं लगवा पाई, एक मेडिकल कॉलेज नहीं बनवा पाई। केवल और केवल झूठे वादों से लोगों को बहकाने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। जगह-2 उपस्थित जन सभाओं में विजय प्रताप का फूल-मालाओं एवं गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया।

Related posts

फरीदाबाद:स्कूल जा रही 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप का प्रयास, चिल्लाने पर गला घोंटकर और ब्लेड से काट कर हत्या।

Ajit Sinha

बड़खल विधानसभा से आप प्रत्याशी धर्मबीर भड़ाना को पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला ने दिया अपना समर्थन। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद :लोगों से सम्बन्धित सभी प्रकार की सरकारी योजनाओं, कार्यक्रमों एवं सुविधाओं का जायजा लेने के उद्देश्य से जिले का किया दौरा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x