Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: प्रचार के दौरान उमड़ी भीड़ में लोगों का दिल जीत रहे बड़खल से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के प्रचार के दौरान जबरदस्त जन सैलाब उमड़ रहा है। लोग जगह- जगह उनका फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत कर रहे हैं और समर्थन देते हुए उन्हें विजय श्री का आशीर्वाद दे रहे हैं। शुक्रवार को विजय प्रताप ने एनआईटी 3 पार्क चिमनीबाई चौक, 3 नंबर मार्केट जी ब्लॉक,मेट्रो गार्डन, नेहरू कॉलोनी, 5 एन ब्लॉक, नेशन हट एनआईटी 5, होप जिम एनआईटी 5, सेक्टर-21 सी मार्केट, सैक्टर 21डी, सैक्टर21ए, महतू डेरा लक्कड़पुर, सैक्टर-21बी में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि बडख़ल झील को भरने के नाम पर 200 करोड़ रुपए हजम कर लिए गए, लेकिन सीवर के गंदे पानी से बडख़ल झील को भरा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पहाड़ों में बडख़ल झील से भी बड़ी-बड़ी झीलें बन चुकी है।
प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर उन झीलों का पानी बडख़ल झील में लाया जाएगा। विजय प्रताप ने लोगों को भरोसा दिलाया कि आपने विधायक बनाकर भेजा तो 5 साल आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में हम काफी पीछे चले गए हैं। आज से दस साल पहले नोएडा एवं गुडग़ांव से फरीदाबाद बेहतर था, लेकिन आज शहर के हालात बद से बदतर है। विजय प्रताप ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि अंडरपास में हमारे जिले के दो जवान युवक डूबकर मर गए। ये हमारे लिए शर्म की बात है। हम ऐसे प्रबंध नहीं कर पाए कि लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सकें। थोड़ी सी बारिश में पूरा शहर जाम हो जाता है, प्रशासन की एवं सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं है। विजय ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार में बैठे लोगों ने अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझा। आज शहर के जो हालात हैं, उसके लिए पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। चेहरा बदलकर आप लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। आपकी सोच और आपके विजन में ही लोगों को सुविधाएं देने की प्लानिंग नहीं है। लेकिन लोगों का आशीर्वाद और स्नेह मिला तो बड़खल विधानसभा की कायाकल्प कर दूंगा। चुनाव जीतने के बाद से जन समस्याओं से जूझ रही बड़खल विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को प्राथमिकताओं से हल किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 ने हत्या, हत्या की कोशिश करने, रंगदारी जैसे संगीन मामले में लिप्त ईनामी बदमाश जग्गा उर्फ़ जगदीप को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पुलिस को गोली मार कर अपने साथी दो बदमाशों को छुड़ा ले गए, घायल पुलिस को अस्पताल में भर्ती कराया     

Ajit Sinha

फरीदाबाद: खोरी में दूसरे दिन भी दिखा प्रशासन की अपील का असर, लोगों द्वारा स्वयं मकानों को खाली करने की रफ्तार हुई तेज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x