Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद:कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप बोले, उनके पक्ष में दिया गया वोट बदलेगा बड़खल विधान सभा क्षेत्र की तस्वीर।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: बड़खल विधानसभा क्षेत्र में लगातार मिल रहे भारी जन समर्थन से गदगद कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि उनके पक्ष में दिया गया वोट बडखल विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर बदल देगा। यह बात कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने शनिवार को शिव दुर्गा विहार में हुए जबरदस्त स्वागत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि आप लोगों की भारी संख्या और जोश बता रहा है कि क्षेत्र में बदलाव की बयार तेजी से बह रही है। आने वाली सरकार कांग्रेस की बन रही है और आपके द्वारा दिया जा रहा मान सम्मान का ऋण मैं सूत सहित उतारूंगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा कांग्रेस नेता एवं पूर्व में बडख़ल से विधानसभा प्रत्याशी रहे अजय भडाना ने की। उन्होंने कहा कि शिव दुर्गा विहार का अगर कोई भला कर सकता है, तो वो महेन्द्र प्रताप सिंह या उनके पुत्र विजय प्रताप सिंह कर सकते हें।

इसलिए उन्होंने इस बार विजय प्रताप को समर्थन देने का निर्णय लिया है। उन्होंने उपस्थित लोगों से विजय प्रताप को विजयी बनाने का आह्वान किया। अजय भड़ाना के आह्वान पर शिव दुर्गा विहार के लोगों ने हाथ उठाकर विजय प्रताप के समर्थन में मतदान करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर कॉलोनी के लोगों ने विजय प्रताप को अपने क्षेत्र की मुख्य समस्याओं, सीवरेज, नाले में भरी हुई गंदगी एवं टूटी सडक़ों आदि से अवगत कराया।कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए विजय प्रताप ने कहा कि शिव दुर्गा विहार से उनको हमेशा प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि सीवर लाइन डालने के नाम पर पूरी बडख़ल विधानसभा में जगह-जगह गड्ढे कर दिए, जो आज तक नहीं भरे गए। 160 करोड़ रुपए सीवर लाइन डालने के नाम पर हजम कर गए, लेकिन कहीं भी सीवर लाइन शुरू नहीं कर पाए। पूरी विधानसभा में 8 इंच की सीवर लाइन डाली जा रही है, इतनी बड़ी आबादी पर 8 इंच की सीवर लाइन कैसे कामयाब हो सकती है।विजय प्रताप ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले भी काम किए हैं और आगे भी मैं आप लोगों को भरोसा दिलाता हूं क्षेत्र में काम करके दिखाएंगे। उन्होंने लोगों से आशीर्वाद मांगा और कहा कि अगर अपने क्षेत्र की तस्वीर बदलनी है, तो यह सरकार बदलनी पड़ेगी। विजय प्रताप ने भरोसा दिलाया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर तीन महीने के अंदर सडक़ों में गड्ढे नहीं मिलेंगे, रोड पर गंदगी नहीं मिलेगी, सीवर बहता हुआ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद आप लोगों के बीच यहीं पर आऊंगा और अधिकारियों को लाकर यहीं आप लोगों की फाइल पास कराऊंगा। तीन महीने के अंदर आप लोगों को गंदगी से मुक्ति दिलाएंगे और नाले को पक्का करने के साथ-2 डबल किया जाएगा। आपके क्षेत्र में बड़ी सीवर लाइन डाली जाएगी, ताकि एक बार में आपकी सीवर की समस्याओं का टंटा ही कट जाए और यह काम इसी कार्यकाल में पूरा करके दूंगा।

Related posts

फरीदाबाद : यमुना नदी से रेत चोरी करने गए युवक पीट-पीटकर हत्या, 3 दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :मुख्यमंत्री मनोहर लाल में फैसला लेने की क्षमता नहीं,फैसले हाईकमान से आते हैं, पत्रकार अजीत सिन्हा हुए सम्मानित, दुष्यंत चौटाला।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: मतगणना के मद्देनज़र जिला के सभी मतगणना केन्द्रों के आस-पास लगाई गई धारा-144

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x