Athrav – Online News Portal
पंचकूला राजनीतिक

भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हैं भूपेन्द्र हुड्डा, अभी भी कांग्रेस की सोच 2014 से पहले वाली : नायब सैनी


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पंचकूला: पंचकूला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के समर्थन में आयोजित नॉन-स्टॉप विकास, भाजपा पर विश्वास जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। नायब सैनी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बोलते हुए कहा कि इसी झूठ के पुलिदा से कांग्रेस ने हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना के लोगों को गुमराह किया और अब हरियाणा के लोगों को गुमराह कर रही है। श्री सैनी ने पूर्व सीएम हुड्डा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच 2014 से पहले वाली ही है और हुड्डा साहब अभी भी भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हैं। रैली में उमड़े जनसैलाब से अपील करते हुए नायब सैनी ने भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता को प्रचंड बहुमत से जिताकर विधानसभा भेजने की अपील की।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हर व्यक्ति ने यह निर्णय कर लिया है कि जब 8 तारीख को चुनाव का निर्णय आएगा तो उसमें भारतीय जनता पार्टी लगातार तीसरी बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग अक्सर इस बात की चर्चा करते हैं कि उन्हें मुख्यमंत्री के तौर पर कम समय मिला है, लेकिन उस कम समय में भी मैने हरियाणा के लिए मजबूत फैसले लेने का काम किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी नीति स्पष्ट थी और विजन भी क्लियर था। मुझे पता है कि किस गति पर चलना है, इसीलिए मात्र 56 दिनों में हरियाणा के विकास के लिए मैने 126 मजबूत फैसले लिए।मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सभी घोषणाओं के बाद विपक्ष के लोग कहने लगे कि वे मात्र घोषणाएं ही करते हैं किंतु उन्होंने जो भी घोषणा की है उसे धरातल पर उतारा है।  कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जोरदार हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हुड्डा साहब 10 वर्षों तक प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे और मैंने मात्र 56 दिनों के कार्यकाल में काम किया, फिर भी मेरे 56 दिन उनके 10 वर्षों के कार्यकाल पर भारी पड़ेंगे। अपने कार्यकाल के दौरान लिए गए कुछ अहम फैसलों की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने एक लाख से काम की सालाना आय वाले 23 लाख परिवारों को हैप्पी कार्ड दिया, जिसके कारण हरियाणा रोडवेज की बसों में प्रतिवर्ष 1000 किलोमीटर तक की मुफ्त यात्रा कर सकते हैं। हर घर हर गृहणी योजना से 50 लाख से अधिक परिवारों को ₹500 में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराई, हरियाणा को 24 फैसले एमएसपी पर खरीदने वाला देश का पहला राज्य बनाया, जिसका किसान संगठनों ने भी बहुत प्रशंसा की।

Related posts

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम सिद्धारमैया और डिप्टी सीएम डी के शिवकुमार के नाम का किया एलान

Ajit Sinha

फरीदाबाद में 125 पोंड का केक काटकर, चांदी मुकुट पहना कर जेजेपी अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला का मनाया जन्मदिन

Ajit Sinha

अंबाला से तीन बार विधायक रह चुके शिव प्रसाद के पुत्र अनिल प्रसाद चलाते हैं चाय की दुकान-ॐ प्रकाश धनखड़

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x