Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

28 सितम्बर को यूपी के सीएम योगी और 1 अक्तूबर को पीएम मोदी फरीदाबाद में करेंगे वोट की अपील


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत सुनिश्चित कर तीसरी बार सरकार बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। 1 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फरीदाबाद में रैली करेंगे और भाजपा का परचम लहराने के लिए भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील करेंगे। मोदी की यह रैली जाटलैंड के बाद अब दक्षिणी हरियाणा को साधने का काम करेगी। मोदी की रैली से पहले 28 सितंबर  को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे।केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि 28 सितम्बर को सुबह 10 बजे  एनआईटी विधानसभा की डबुआ मंडी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक विशाल जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करने एवं जनता का आशीर्वाद मांगने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 1 अक्तूबर को दोपहर 2 बजे पृथला विधानसभा के गद्पुरी टोल पर फरीदाबाद लोकसभा की एक विशाल जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करेंगे। शुक्रवार को पार्टी कार्यालय अटल कमल में पत्रकार वार्ता के दौरान कृष्णपाल गुर्जर के साथ जिला चुनाव प्रभारी पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री पीपी चौधरी,  जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष जेजू ठाकुर, मीडिया सह प्रभारी राज मदान, आभाष अग्रवाल उपस्थित रहे।केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि पीएम मोदी हरियाणा में कुल 4 रैलियां कर रहे हैं, 2 रैली हो चुकी हैं, तीसरी रैली हिसार में हैं और चौथी और आखिरी रैली फरीदाबाद में होगी। कुरुक्षेत्र और सोनीपत के गोहाना में हुई रैली में अपार जन समूह उमड़ा और मोदी जी को सुना है। फरीदाबाद में 1 अक्तूबर को होने वाली रैली हरियाणा के सबसे विशाल रैली होगी, जिसमें लाखों की संख्या में जनता पहुँचकर विश्व के सबसे लोकप्रिय एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विचारों को सुनेगी। गुर्जर ने कहा कि जाटलैंड के बाद अब पीएम मोदी दक्षिण हरियाणा की जनता को साधेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनता का आशीर्वाद मांगेंगे।  गुर्जर ने कहा कि मोदी  की गद्पुरी टोल पर होने वाली रैली की तैयारियां जोरों पर हैं  और रैली की तैयारियों के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गई है। पीएम मोदी के फरीदाबाद आगमन को लेकर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है। रैली को ऐतिहासिक और भव्य बनाने के लिए कार्यकर्ता हर सेक्टर, कॉलोनी और गाँव गाँव जाकर लोगों को रैली के लिए आमंत्रित  कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में हरियाणा में हवा चल रही है और मोदी  के आने के बाद यह हवा और तेजी से चलेगी, पिछली बार हम फरीदाबाद में 7 सीटें जीते थे, अबकी बार फरीदाबाद लोकसभा की सभी 9 सीटों पर विजय प्राप्त करेंगे। गुर्जर ने कहा कि हरियाणा का इतिहास रहा है जिसकी केंद्र में सरकार होती है, हरियाणा में उसी पार्टी की सरकार बनती है। हरियाणा के लोग विकास चाहने वाले लोग हैं और जनता को पता है केंद्र के साथ चलने से ही दोगुनी तिगुनी गति से विकास होगा। देश की जनता  ने एनडीए को तीसरी बार केंद्र में बहुमत दिया और मोदी की तीसरी बार इतिहास रच कर देश के प्रधानमंत्री बने, उसी तरह हरियाणा की जनता भी इतिहास रचेगी और भाजपा की तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाएगी।   
 गुर्जर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को अच्छे से पता है 2004 से 20 14 के 10 सालों में कैसे खर्ची देनी पड़ती थी फिर नौकरी की पर्ची मिलती थी, कांग्रेस की सरकार खर्ची पर्ची वाली सरकार थी और 2014 में जैसे ही भाजपा की हरियाणा में सरकार आई, हमने खर्ची पर्ची सिस्टम को बंद कर योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरी देने का काम किया। भाजपा की प्रदेश सरकार ने 10 वर्षों में नई-नई योजनायें लाकर और अपने संकल्पों को पूरा का प्रदेश की जनता को खुशहाल करने का काम किया।कांग्रेस ने सिर्फ झूठे वादे कर अन्य प्रदेशों में वोट बटोरने का काम किया ।  कांग्रेस ने गारंटी दी है कि ₹2000 हर महीने पेंशन महिलाओं को खाते में भेजेंगे, हिमाचल में भी यही वादा किया था लेकिन एक रुपया भी नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संकल्प किया है कि 2 लाख युवाओं को नौकरी देंगे वो भी बगैर खर्ची पर्ची के और कांग्रेस ने गारंटी दी है नौकरी देंगे लेकिन नहीं बताया, बिना खर्ची पर्ची के देंगे। कांग्रेस के भ्रष्टाचार की पोल कांग्रेस के प्रत्याशी खोल रहे हैं। इनकी नियत में खोट है, कांग्रेस के प्रत्याशी 50 वोट पर एक नौकरी देने की बात कर रहे हैं। रिश्तेदारों और कार्यकर्ताओं को नौकरी देने की बात कर रहे हैं, पर्ची और खर्ची से नौकरी देना कांग्रेस का कल्चर है ।    
कृष्णपाल गुर्जर और जिला अध्यक्ष के सामने किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष जेजू ठाकुर वापस भाजपा में लौटे। जेजू ठाकुर ने कहा कि उनका मान सम्मान भाजपा में है तो वो वापिस भाजपा में लौट आये और जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा एवं केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उनको किसान मोर्चे का दोबारा जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी। 

Related posts

फरीदाबाद :”श्री श्याम प्रभु खाटू वाले का 31 वां भव्य वार्षिकोत्सव संकीर्तन” का शानदार आयोजन आगामी 22 दिसंबर को होगा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन मनाने समर्थकों समेत दिल्ली पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला

Ajit Sinha

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की संख्या तेजी से बढ़ रहीं हैं,7 नए मौत,100 नए मरीजों के साथ अब 1210 हो गई हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x