Athrav – Online News Portal
अपराध चंडीगढ़ दिल्ली राजनीतिक हरियाणा

राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में अभी तक नफरत के सामान दिख रहे थे, लेकिन अब तो नशे का सामान भी मिलने लगा है।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने आज केंद्रीय कार्यालय में आयोजित एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता को समोब्धित किया और कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी के 5600 करोड़ रुपये के ड्रग्स की खेप के मास्टरमाइंड के रूप में मीडिया में सामने आने पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान में अभी तक तो नफरत के सामान दिख रहे थे लेकिन अब नशे का सामान भी मिलने लगा है। डॉ त्रिवेदी ने कहा कि दिल्ली में 5600 करोड़ रुपए से ज्यादा का ड्रग्स बरामद हुआ है। इस मामले में सबसे चिंता की बात यह है कि ड्रग कारोबार के किंगपिंग अर्थात मुख्य आरोपी तुषार गोयल कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी हैं जिनका अपॉइंटमेंट लेटर भी मीडिया में उपलब्ध है। तुषार गोयल का सोशल मीडिया एकाउंट ‘डिक्की गोयल’ के नाम से है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ त्रिवेदी ने मीडिया को तुषार गोयल का यूथ कांग्रेस द्वारा जारी नियुक्त पत्र समेत कांग्रेस और उसके (तुषार गोयल) के संबंधों को खुलासा करने वाले कई फोटोग्राफ्स भी दिखाए।  इंडियन यूथ कांग्रेस ने 24 मार्च 2022 को तुषार गोयल के लिए नियुक्ति पत्र जारी किया था। उस नियुक्ति पत्र में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का भी जिक्र किया गया है। नियुक्ति पत्र में लिखा है कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीबी के नेतृत्व एवं आशीर्वाद से तुषार गोयल इंडियन यूथ कांग्रेस को मजबूत करेंगे।हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के बेटे और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा के साथ तुषार गोयल की न केवल तस्वीरें हैं बल्कि उनके contact भी तुषार गोयल के मोबाइल में सेव था।
कांग्रेस के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल के साथ भी तुषार गोयल की तस्वीर है।
डॉ त्रिवेदी ने कहा कि यूथ कांग्रेस के नियुक्त पत्र और फोटोग्राफ को लेकर देश की जनता के मन में कई सवाल उठ रहे हैं और देश की जनता उसका जवाब चाहती है। भारतीय जनता पार्टी ने देश की जनता की ओर से कांग्रेस पार्टी, हरियाणा कांग्रेस, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के बेटे और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा से सवाल पूछे और उनसे जवाब की उम्मीद की-  
कांग्रेस पार्टी का ड्रग कारोबार के किंगपिंग तुषार गोयल से क्या कनेक्शन है? क्या कांग्रेस पार्टी का ड्रग कारोबारी तुषार गोयल से सिर्फ राजनैतिक संबंध है या कारोबारी संबंध भी है, या वित्तीय आयाम शामिल है? क्योंकि हरियाणा के पूर्व सीएम दीपेंद्र हुड्डा का मोबाइल नंबर तुषार गोयल के मोबाइल के कॉल लॉग में मिला है। इंडियन यूथ कांग्रेस द्वारा तुषार गोयल के लिए जारी नियुक्ति पत्र में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की ओर से आशीर्वाद दिया गया है।जिस तरह से मीडिया में ख़बरें आ रही हैं, उससे यह शक गहराता जा रहा है कि क्या जांच एजेंसी द्वारा जब्त की गयी रकम के बारे में कांग्रेस पार्टी को पहले से मालूम था? क्या कांग्रेस पार्टी के लिए इस तरह और भी पैसे आ चुके हैं? क्योंकि देश की जनता को संदेह है कि इससे पहले भी ड्रग तस्करी से पैसा प्राप्त हुआ है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी के पास ड्रग तस्करी से प्राप्त इतनी बड़ी रकम बरामद हुई है।हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स की खेप का बरामद होना यह संदेह पैदा करता है कि क्या हरियाणा विधानसभा चुनाव में ड्रग के पैसों का प्रयोग हो रहा है? यह किस उद्देश्य से लाया गया था और कांग्रेस पार्टी का इससे क्या संबंध है?देश के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि 5600 करोड़ रुपये के ड्रग्स तस्करी में गिरफ्तार किंगपिन तुषार गोयल कांग्रस पार्टी का बड़ा नेता निकला है। क्या कांग्रेस पार्टी किसी ड्रग माफिया या पैडलर को अपनी पार्टी के पदाधिकारी बनाने के पीछे कोई विशेष उद्देश्य तो नहीं है? हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद क्या ड्रग माफिया या पैडलर को विशेष छूट मिलेगी, जैसा कि पंजाब में हुआ है?डॉ त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्ववाली यूपीए सरकार में वर्ष 2006 से वर्ष 2013 के बीच में 768 करोड़ रुपए की ड्रग की बरामदगी हुई थी। उस समय मुम्बई से पंजाब तक ड्रग की गिरफ्त में था।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार में वर्ष 2014 से वर्ष 2022 के बीच में 22 हजार करोड रुपए की ड्रग पकड़ी गयी है।भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ त्रिवेदी ने कहा कि किसी भी देश को बर्बाद करना है तो दो चीजों का इस्तेमाल किया जाता है। पहला- उस देश की जनता के बीच में भ्रम पैदा करना और दूसरे उस देश की युवा पीढ़ी को ड्रग के दलदल में डुबो देना, युवा पीढ़ी को ड्रग्स का आदी  बना देना। देश में भ्रम पैदा करने के लिए अनेक अंतर्राष्ट्रीय शक्तियों एवं संस्थानों के साथ कांग्रेस पार्टी के संबंध यदा-कदा उजागर होते रहे हैं लेकिन अब उनका ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आ गया है। देश के युवाओं को सीधे नशे में डुबोने वाले कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक पदाधिकारी का सीधा संबंध उजागर होना बहुत ही गहरे और खतरनाक संकेत देता है। अर्थात सहज रूप से समझा जा सकता है कि इन लोगों (कांग्रेस पार्टी) के हाथों में थोड़ी भी शक्ति आने से देश पर बहुत ही गहरे और गंभीर संकट आ सकता है।

Related posts

कोरोना काल में हनीट्रैप का जाल बिछा कर लोगों से रंगदारी वसूलने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो युवतियों समेत पांच लोग अरेस्ट 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: देश में बड़ा राजनैतिक परिवर्तन करेगी राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ : लखन सिंगला

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: विधानसभा के आम चुनावों के लिए 5 सितम्बर, 2024 को होगी अधिसूचना जारी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x