Athrav – Online News Portal
पंचकूला राजनीतिक

कांग्रेस की मदद करने वाले सरकारी कर्मचारियों की रिपोर्ट सरकार को दूंगा-ज्ञानचंद गुप्ता


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पंचकूला:भारतीय जनता पार्टी पंचकूला की ओर से पंचकूला विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद समारोह का आयोजन जैनेन्द्र गुरुकुल सेक्टर- 1 पंचकूला में किया गया। इस धन्यवाद समारोह में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्ञानचंद गुप्ता मुख्य अतिथि रहे। धन्यवाद सम्मेलन में बोलते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भाजपा के अलावा किसी और को लोकतंत्र का सम्मान नहीं करना आता। लोकतंत्र में जनता सबसे ऊपर है और जनता का फैसला ही अंतिम फैसला है। हम सिर झुकाकर इस फैसले का सम्मान करते हैं और इसे स्वीकार करते हैं। मुझे पंचकूला की जनता ने 10 साल सेवा करने का मौका दिया और मैंने सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आने वाले 10 वर्ष भी मैं इसी प्रकार सेवा करता रहूंगा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस चुनाव में भी जीत और मेहनत कर पार्टी को आगे पहुंचा मजबूत किया और हम एक मुकाम तक पहुंच पाए। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने इस चुनाव में भ्रम फैलाया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आ रही है और सरकारी कर्मचारी इस भ्रम में आ गए। उन्होंने बताया कि हमारे पास पुख्ता रिपोर्ट है कि किन कर्मचारियों ने कांग्रेस की मदद की है और उनकी भूमिका काफी संदिग्ध रही है। ऐसे कर्मचारियों द्वारा पद पर रहते हुए कांग्रेस को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया गया। इसके संबंध में मुख्यमंत्री को विस्तृत रिपोर्ट पेश की जाएगी, ताकि सरकारी पद का दुरुपयोग करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों पर सरकार द्वारा संज्ञान लिया जाए।ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और यही हमारी ताकत है। इस ताकत को हमें बनाए रखना है। हमें पार्टी की सेवा एक मां के रूप में करनी है और इसे आगे बढ़ाना है। हरियाणा में लोगों द्वारा दिया गया जनादेश पूरे देश में एक संदेश बनकर गया है और भविष्य में होने वाले अन्य प्रदेशों के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की बड़ी जीत होगी। ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर सरकार बनी है और कार्यकर्ताओं की सुनवाई हमेशा होती रहेगी। उन्होंने कहा कि मैं हर दुख सुख में आपके साथ काम करता रहूंगा। कार्य कर्ताओं को किसी प्रकार घबराने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री नायब सैनी पहले कई बार स्पष्ट कर चुके हैं कि कार्यकर्ताओं का कोई काम अधिकारी रोक नहीं पाएंगे और जो काम अधिकारी रोकेगा, उसे पर कार्रवाई होगी। भाजपा कार्यकर्ता कोई गलत काम लेकर अधिकारी के पास नहीं जाता। जनता के काम अधिकारियों को करने पड़ेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह पार्टी संगठन को मजबूत काम  करने के लिए कार्य करते रहें। उन्होंने कहा कि वह सरकार से तालमेल बिठाकर पंचकूला को नशा मुक्त, प्रदूषण मुक्त, स्लम फ्री, अवैध अतिक्रमण मुक्त, आवारा पशु मुक्त, हरा भरा बनाए रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।कार्यक्रम में चुनाव प्रभारी रहे सुरेश शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष दीपक शर्मा, वरिष्ठ नेत्री रंजीता मेहता, महापौर कुलभूषण गोयल, योगेश्वर शर्मा, श्यामलाल बंसल, प्रमोद सिंगला, महामंत्री परमजीत कौर, ओमप्रकाश देवीनगर, युवा प्रधान योगेंद्र शर्मा, पूर्व प्रधान अजय शर्मा, पार्षद हरेंद्र मलिक, जिला मीडिया प्रभारी के. चंदन, सिद्धार्थ राणा, जेपी जांगड़ा, युवराज कौशिक, नरेंद्र लुबाना, संदीप यादव, अमित गुप्ता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Related posts

लोकसभा चुनाव से पहले आरएसएस पर मध्य प्रदेश में सरकारी भवनों में संघ की शाखाओं पर बैन लगाने की तैयारी कांग्रेस सरकार ने कर ली है।

Ajit Sinha

पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के बैठक में बोले, वर्ष -2024 में दो – तिहाई बहुमत से लोकसभा में सरकार बनानी हैं।

Ajit Sinha

विधानसभा सत्र में दर्जनभर मुद्दों पर चर्चा के लिए कांग्रेस विधायकों ने दिए प्रस्ताव- भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x