Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड में हजारों दर्शकों के बीच भगवान श्री राम के हाथों शक्ति शाली रावण मारा गया-देखिए लाइव मर्डर वीडियो में।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: श्रीराम दशहरा समिति द्वारा दशहरा मैदान , सिनेमा साइट पार्क , ग्रीन फील्ड कॉलोनी में आयोजित “रामलीला’ में भगवान श्री राम के हाथों शक्तिशाली रावण हजारों दर्शकों के सामने मारा गया, आप इस खबर में रावण का लाइव मर्डर अपनी आंखों से देख सकते है। रामलीला में रावण के किरदार निभाने वाले निराज आलम का कहना है कि वह शक्तिशाली रावण का किरदार पहली बार निभाई है, वैसे वह थिएटर में काम करते है , और थिएटर में कई बार अलग -अलग रोल अदा किए है। उनका कहना है कि हर साल रावण की बुराई को जलाई जाती है, ना की रावण को। वही, भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले अनिल बैंसला कहते है कि महिलाओं के सम्मान की रक्षा करना उनका परम धर्म हैं। आज के युग में महिलाओं के साथ जो अत्याचार हो रहा है,उसके लिए कानून उसे सजा दे रही है। आप इस खबर में रावण और हनुमान के किरदार निभाने वाले निराज आलम और अनिल बैंसला को लाइव सुन सकते है।       

Related posts

फरीदाबाद ब्रेकिंग: ईश्वर ने मौका दिया हैं, तो आओ “होली उत्सव” बड़े ही धूमधाम से मनाए, और मुस्कान वापिस लाए -आकाश गुप्ता।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: चाकू मार कर मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम देने के तीन आरोपितों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच, सेक्टर -85 की टीम ने राहगीरों के सहयोग से आज आगरा नहर में डूबती  हुई महिला की जान बचाई।    

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x