Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: भाजपा विधायक विपुल गोयल के आदेशों का धरातल पर नजर आने लगा है असर, ये अभी शुरुआत है।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से नवनिर्वाचित विधायक विपुल गोयल के आदेशों का असर धरातल पर दिखाई देने लगा है। विधायक बनते ही विपुल गोयल ने निगम अधिकारियों की बैठक बुला आदेश जारी किए थे कि 7 दिन के अंदर-अंदर क्षेत्र में सफाई व सीवरेज व्यवस्था दुरुस्त हो जानी चाहिए। इसके साथ-साथ उन्होंने स्टद्वीट लाइट व सीवरेज के ढक्कनों को लेकर भी आदेश जारी किए थे। उनके आदेशों के बाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में निगम अधिकारियों व कर्मचारियों ने कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिए हैं।

आदेशों का पालन करते हुए नगर निगम द्वारा फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भारत कालोनी, इंदिरा कॉम्प्लेक्स, हनुमान नगर, खेड़ी रोड, गोपाल कुंज सहित नहरपार व ओल्ड फरीदाबाद के कई हिस्सों में सफाई व सीवरेज दुरुस्त करने का कार्य युद्ध स्तर पर कार्य किए जा रहे जिसमें से कई इलाकों में कार्य पूर्ण कर लिए गए हैं तथा कई इलाकों में कार्य जारी है।

बता दें कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में कई जगह से सीवरेज व्यवस्था, सफाई व सीवरेज के ढक्कनों को लेकर लोगों की समस्याएं विपुल गोयल के समक्ष आ रही थीं। ऐसे में विधायक बनते ही विपुल गोयल ने एक्शन मोड में आते ही नगर निगम अधिकारियों से बैठक कर 7 दिन में प्राथमिकता के आधार पर समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। उक्त क्षेत्रों में समस्याओं के समाधान पर स्थानीय लोगों ने खुशी व्यक्त की है।
यह मात्र शुरुआत है : विपुल गोयल
इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने कहा कि चुनाव से पहले उन्होंने जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा करने के लिए उन्होंने प्रयास शुरू कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि यह तो मात्र एक शुरुआत है। शहर के विकास में व समस्याओं का समाधान करने में अधिकारियों की अहम भूमिका होती है इसलिए सरकारी विभागों के बीच सामंजस्य बिठाकर युद्ध स्तर पर कार्य किए जाएंगे ताकि धरातल पर शहर स्मार्ट सिटी नजर आए। विपुल गोयल ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। लोगों की समस्याओं के समाधान को लेकर अधिकारियों को लेकर न केवल आदेश दिए जा रहे हैं बल्कि समीक्षा भी की जा रही है।

Related posts

कांग्रेस पार्टी के विधायक रहे ललित नागर की कोठी समेत कई सहयोगियों के ठिकानो पर इनकम टेक्स का छापा। 

Ajit Sinha

महेंद्रगढ़ : मर्यादा में रह कर बुराईयों का किया जा सकता है नाश, अभिनेत्री पम्मी मोटन

Ajit Sinha

फरीदाबाद: सेवानिवृत पुलिस अधीक्षक राज रूप सिंह का अंतिम संस्कार खेड़ी पुल शमशान घाट में किया गया।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x