Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में 15 वर्ष के एक लड़के को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया, गला घोंट कर हत्या कर दी -वीडियो देखें।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पत्नी के साथ अवैध संबंध होने के शक में एक 15 वर्षीय लड़के को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया,फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। इस सनसनी खेज वारदात को दिनांक 25 सितंबर -2024 को दिया गया था,और संबंधित थाने की पुलिस को इस सनसनीखेज वारदात की सूचना दिनांक 26.9. 2024 को मिली थी। इस संबंध में थाना पटौदी , गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किए है। और इस ब्लाइंड मर्डर के रहस्य पर से पर्दा उठाया है। पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 26.09.2024 को थाना पटौदी, गुरुग्राम में एक सूचना गांव खलीलपुर में तुषार नामक लड़के की हत्या होने के संबंध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस थाना पटौदी, गुरुग्राम की टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां पर मृतक तुषार का शव खलीलपुर से घीलावास जाने वाले रास्ते के साइड में घास में पड़ा हुआ था। पुलिस द्वारा सीन-ऑफ-क्राईम व फिंगरप्रिंट की टीमों से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया।
मृतक के पिता ने पुलिस को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि दिनांक 25.09.2024 को शाम के समय उसका  लड़का *तुषार (उम्र 15 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम* घर से घूमने के लिए निकाला था, लेकिन वह घर वापस नहीं आया। जिसको इन्होंने ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन उसका  लड़का नहीं मिला। दिनांक 26.09.2024 को उसका भाई उसके लड़के तुषार को ढूंढने के लिए जब खलीलपुर घीलावास के बांध पर पहुंचा तो रास्ते में उसका  लड़का मृत अवस्था में पड़ा मिला जिसके गले पर चोट के निशान थे। उसके  लड़के तुषार की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या की गई है। प्राप्त शिकायत पर थाना पटौदी, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। अपराध शाखा फरुखनगर , गुरुग्राम के इंचार्ज मनोज कुमार की टीम ने कार्रवाई करते हुए उपरोक्त मुकदमा  में आरोपितों की पहचान करने के लिए विभिन्न सूचनाएं एकत्रित की गई। पुलिस  द्वारा किए गए भ्रषक प्रयासों के परिणामस्वरूप कल दिनांक 15.10.2024 को 2 आरोपियों को गांव चिल्लङ, रेवाड़ी से काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की। काबू किए गए आरोपियों के नाम अमित कुमार (उम्र-28 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम तथा तरुण उर्फ जोनी (उम्र 29 वर्ष) निवासी गांव खलीलपुर, गुरुग्राम* है। पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी अमित को संदेह था कि तुषार (मृतक) के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है, जिसके चलते आरोपी अमित दिनांक 25.09.2024 को तुषार (मृतक) को खलीलपुर घीलावास के बांध के पास लेकर गया तथा अपने उपरोक्त साथी आरोपी तरुण उर्फ जोनी के साथ मिलकर पहले तो तुषार को नशे का इंजेक्शन लगाया तथा उसके बाद रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। आगामी कार्रवाई व बरामदगी के लिए आरोपियों को न्यायालय में पेश करके पुलिस  रिमांड पर लिया जाएगा। मुकदमा  अनुसंधान अधीन है।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: डीजीपी शत्रुजीत कपूर ने की फोरेंसिक साइंस लैब(एफएसएल) के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक।

Ajit Sinha

गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -10 ने तोतला गैंग के दो सदस्यों को दिल्ली से किया अरेस्ट , लुटेरों के पास से दो पिस्तौल, 4 रौंद, दो चैन बरामद की हैं

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने ऑनलाइन पेपर सॉल्व करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का किया पर्दाफाश,7 अरेस्ट, 1200 कंप्यूटर बरामद।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x