Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

कारोबारी के बेटे इशांत को किडनेप कर ले जा रहे दो आरोपितों को आगरा पुलिस ने पकड़कर फरीदाबाद पुलिस के हवाले किया।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:इशांत को गाड़ी की डिक्की में बंद कर अपहरण कर रहे ले जा रहे दो आरोपितों को आगरा पुलिस ने पकड़ कर फरीदाबाद की सूरजकुंड थाना को सौप दिया हैं। और पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल अपहत इशांत को भी सकुशल छुड़ा कर सूरजकुंड पुलिस को सौप दिया हैं। और सूरजकुंड पुलिस ने इशांत को उनके परिजन के हवाले कर दिया हैं। अब आरोपित फरीदाबाद पुलिस के पास हैं। ये अपहरण भारी भरकम फिरौती के लिए किया गया, पर आगरा पुलिस की सतर्कता की वजह अपहरणकर्ताओं के मंसूबे पानी फिर गया, दोनों आरोपित पकड़े गए।

सेक्टर -49 ,सैनिक कॉलोनी, फरीदाबाद निवासी आशीष अग्रवाल की पत्नी प्रियंका अग्रवाल ने सूरजकुंड थाने में दर्ज एफआईआर में कहा कि उनका बेटा इशांत गाडी एचआर -51 सीजी -7143, एमजी एस्टर में अपने ड्राइवर के साथ नॉएडा अपनी बहन ईशा अग्रवाल से मिलने के लिए कल मंगलवार सुबह के लगभग 11:30 बजे घर से निकला था पर वह नॉएडा अपनी बहन ईशा अग्रवाल के पास नहीं पहुंचा, तो उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया गया तो उसका फोन बंद था। इसके बाद ड्राइवर आकाश के फोन पर कॉल किया गया, तो उसका भी स्विच ऑफ़ आ रहा था। जब लोकेशन चेक किया गया तो यमुना एक्सप्रेस वे मथुरा -आगरा का आ रहा था। इस से उन्हें ईशांत का अपहरण होने का शक हुआ। और उसका अपहरण किए जाने का शक गाडी के ड्राईवर आकाश पर हुआ।

इस प्रकरण में सूरजकुंड थाने में आरोपित ड्राइवर आकाश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 365 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया हैं। खबर के मुताबिक मुस्तैद आगरा पुलिस रूटीन में गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी, जब इनकी गाड़ियों की डिक्की की चेकिंग की गई तो उसमें से इशांत बंद था, को बाहर सुरक्षित निकाला गया। इसके दौरान दो आरोपित भागने लगे तो उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस ने दोनों आरोपितों को खदेड़ कर धर दबोचा।

तब जाकर ये सनसनीखेज खुलासा हुआ। इशांत की उम्र लगभग 18 साल हैं। इसे गाडी की डिक्की में बंद करके मैनपुरी ले जा रहे थे। इशांत के छोड़ने के एवज में उसके माता -पिता से एक करोड़ की फिरौती मांगने के फिराक में थे। आगरा पुलिस ने अब दोनों आरोपितों को कल रात मंगलवार को फरीदाबाद के सम्बंधित थाने की पुलिस को सौप दिया हैं , अब सूरजकुंड थाने की पुलिस आरोपितों के खिलाफ आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।

Related posts

आइये हम सब मिलकर सफल बनाए ‘एक पेड़ मां के नाम अभियान’, फरीदाबाद में लगाएंगे 10 हजार पौधे – एन के गुप्ता

Ajit Sinha

मालिक का सवा तीन लाख रुपया लेकर फरार हुए नौकर को पुलिस किया धर दबोचा।

Ajit Sinha

6 वर्षीय मासूम पर पालतू कुत्ते ने किया हमला, घायल मासूम चीखता रहा, लोग कुत्ते को पीटते रहे, कुत्ता उसे खाता रहा-देखें वीडियो

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x