Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक हरियाणा

भाजपा का कार्यकर्ता करेगा पलवल के प्रत्येक गाँव में 24 घंटे का प्रवास-विपुल गोयल।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट  
पलवल: आज पुरे प्रदेश के सभी जिलों में भाजपा हाईकमान द्वारा गाँव चलो अभियान एवं शक्ति वंदन अभियान के तहत मुख्य वक्ताओ की जिम्मेदारी संगठन के पदाधिकारियों कों साथ लेकर चुनावी रण की तैयारी के लिए लगाई गई है कि  किस तरह भाजपा का मतदान प्रतिशत बढ़ाया जा सके। भारतीय जनता पार्टी संगठन कों पहले से भी मजबूत कर जनता कों साधने की पूरी तैयारी कर रही है।  इसी के तहत आज पलवल के जिला भाजपा कार्यालय में प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल के नेतृत्व में भाजपा अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया ने सभी कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों के साथ मिलकर दो विशेष बैठक आयोजित की जिसमें गाँव चलो अभियान के तहत कार्यकर्ताओ कों मार्गदर्शन दिया। उक्त बैठक में जगदीश नय्यर विधायक होड़ल, प्रवीण डागर विधायक हथीन भी विशेष रूप से सम्मिलित रहे और कार्यकर्ताओ का हौसला बढ़ाया ।

पलवल के ही जिला कार्यालय में दोपहर बाद नारी शक्ति वंदन अभियान के तहत दूसरी बैठक आयोजित हुई। प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने बताया कि  उक्त बैठक का उद्देश्य केंद्र और प्रदेश की 740 से अधिक सरकारी योजनाओं कों प्रत्येक गाँव में कार्यकर्ताओ के प्रवास के दौरान स्वयं सहायता समूह की महिला टोली से मुलाक़ात कर हर जरूरतमंद व्यक्ति कों लाभान्वित करना है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने संबोधन की शुरुआत में कहा कि  500 वर्षो बाद रामलला वापिस अपने भवन में  विराजित हुए है जोकि सभी के लिए गौरवशाली अनुभूति  है । पलवल में आयोजित बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने आगे कहा कि  देश का प्रत्येक वर्ग आज मोदी सरकार की नीतियों से लाभान्वित है और यही संदेश गांव चलो अभियान के तहत जन-जन तक पहुंचाना ही बैठक का उद्देश्य है। गोयल ने आगे बताया कि  प्रत्येक कार्यकर्ता पलवल के 691 बूथों पर जिम्मेदारियों के साथ गाँव- गाँव जाकर 24 घंटे का प्रवास करेंगे और  केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से लोगों कों अवगत करवा पार्टी कों मजबूत करने का काम करेंगे।
इससे पहले  गोयल ने पंडित दीन दयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर के सामने दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किए  । इस मौके पर पलवल से स्थानीय विधायक दीपक मंगला, जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया और पूर्व जिला अध्यक्ष जवाहर सिंह सौरोत ने प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल का बुके भेंट कर स्वागत किया। 
इस बैठक में डॉक्टर हरेंद्र पाल राणा, महेन्द्र भड़ाना, राजेंद्र बैंसला, भूपराम पाठक, राजेंद्र बैंसला, गौरव गौतम, योगेंद्र सेहरावत, कर्मबीर यादव लोकसभा विस्तारक, मनोज चेयरमैन जिला परिषद, करतार बैंसला, सतवीर पटेल, रश्मि सेहरावत महिला जिला अध्यक्ष, देवांशु, जयराम प्रजापति, डॉक्टर यशपाल चेयरमैन नगर परिषद, वीर ममता चौहान के अलावा पलवल के संगठन से सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधान परिषद द्विवार्षिक चुनाव के लिए छह उम्मीदवारों के नाम किए घोषित।

Ajit Sinha

डीजीपी शत्रुजीत ने 3 नए कानूनों को प्रभावी तरीके से लागू करने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, निर्देश

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सैनिक कालोनी में आज एनआईटी नगर निगम प्रशासन भारी तोड़फोड़ की कार्रवाई को अंजाम किसी भी समय दे सकता।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x