Athrav – Online News Portal
नोएडा

सीएमओ आफिस, सूरजपुर कलेक्ट्रेट हुआ जलमग्न, कई स्थानों पर जल जमाव से प्राधिकरण के दावों की खुली पोल। 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
दिल्ली-एनसीआर में रविवार से लगातार हो रही भारी बारिश के बाद नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई स्थानों पर जलजमाव और यातायात की समस्या पैदा हो गई है।   वाहन चालको को जहां वाटर लॉगिंक और जाम के कारण भारी दिक्कतो का सामना पड़ा रहा है। वही कई सरकारी कार्यालयों जिनमें सीएमओ ऑफिस सहित सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट में पानी भर जाने से अधिकारी और लोग को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। सोमवार को पहला वर्किंग डे और ड्यूटी टाइम होने के कारण यह वाटर लॉगिंक परेशानी का सबब बना हुआ है। वाटर लॉगिंग के कारण कई गाड़िया बंद  हो गई। वहीं कई लोग अपनी गाड़ियों को धक्के मारते नजर आए। ताकि वो लोग अपनी मंजिल तक पहुंच सके।

ये नजारा यूपी के सबसे हाईटेक माने जाने नोएडा और ग्रेटर नोएडा शहर का रविवार से हो रही मूसलाधार बारिश से पूरा शहर की जल जमाव और जाम से जूझने लगा। आप तस्वीरों में देख सकते है कि सीएमओ ऑफिस सहित सूरजपुर स्थित कलेक्ट्रेट में पानी भर जाने से अधिकारी और लोग को मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। सीएमओ ऑफिस सहित कलेंस्ट्रेट की तस्वीरे जिले में जब भी बारिश होती है तो ये दोनों ऑफिस पानी में डूबे हुए नजर आते है। लेकिन प्राधिकरण के किसी भी अधिकारी के कान पर जूं नही रेंगता। वही सालारपुर प्राथमिक स्कूल मे जलजमाव के बीच स्कूल जाते बच्चे को देखा जा सकता है। 

यह वाटर लॉगिंग  सेक्टर-37, सेक्टर- 19, डीएनडी ओवरलीफ, सेक्टर- 34, सिटी सेंटर,  सेंटर स्टेज मॉल के पास, सेक्टर-27 में हुई। इस बारिश ने नोएडा प्राधिकरण के दावों की पोल खोल कर  रख दी है। इनका दावा था कि इस बार नालों की सफाई होने के कारण नोएडा वासियों को वाटर लॉगिंग की समस्या से निजात मिल जाएगी। जो नजारा देखने को मिल रहा है उससे लगता नोएडावासियों को अभी कई वर्षो तक इस समस्या से जूझना पड़ेगा।

Related posts

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल, 4 बदमाश अरेस्ट , कैमरा मैन लूटा हुआ 3 लाख का कैमरा बरामद

Ajit Sinha

बिजनौर से बसपा सांसद मलूक नागर के यहां इनकम टेक्स का छापा

Ajit Sinha

डीएम के सीयूजी नंबर हैक कर साइबर अपराधी ने प्रयागराज के डीएम को किया फोन, एक साल बाद क्राइम थाने में रिपोर्ट दर्ज

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x