Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

एनएच दो में आइस कंपनी में अमोनिया गैस लिक होने से मचा हड़कंप।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :एनआईटी के एनएच दो इलाके में आज दोपहर के तक़रीबन साढ़े तीन बजे एक आईस फेक्ट्री में अमोनिया गैस लिक होने से मचा हड़कंप। समय रहते हुए पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मियों ने हालत पर पाया काबू, अन्यथा हो सकता था कोई बड़ा हादसा। पुलिस की माने गैस लिक कांड में किसी प्रकार का कोई नुक्सान नहीं हुआ।



दो नंबर पुलिस चौकी में तैनात एएसआई धर्मबीर का कहना हैं कि आज दोपहर तक़रीबन साढ़े तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली की दो नंबर इलाके में एक आइस फेक्ट्री हैं जिसमें अमोनिया गैस लिक हो गई हैं। इसके बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और इस बीच उन्होनें इस घटना की सूचना फायर बिग्रेड को दे दी। इसके बाद दोनों ही टीम थोड़े बहुत समय के अंतराल में मौके पर पहुंच गए। वहां पर फायर बिग्रेड के कर्मियों ने अपने चेहरे पर मास्क पहन कर फेक्ट्री के अंदर घुस गए और जहां से गैस लिक हो रही थी उसे बंद कर दिया। इससे वहां पर कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका और आसपास के लोग बाल -बाल बच गए और एक बड़ा हादसा टल गया।

Related posts

नॉएडा में कोरोना संक्रमित के 125 और फरीदाबाद में 110 नए केस आए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पूर्व मंत्री पं. शिवचरण लाल शर्मा के निधन पर,निवास पर रोहतक के सांसद दीपेन्द्र हुडडा व कई पूर्व विधायक पहुंचे।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा सरकार 8275 एफआईआर लेगी वापिस-सीएम मनोहर लाल

Ajit Sinha
error: Content is protected !!