Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद ब्रेकिंग: सड़क हादसे का एक आरोपित 26 सालों के बाद पकड़ा गया, गया जेल।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:थाना सेक्टर-31 की टीम ने आज एक एक्सीडेंट के मामले में पिछले 26 सालों से लगातार फरार चल रहे आरोपित रामेश्वर को मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से अरेस्ट किया है। ये आरोपित वर्ष -1996 में एक्सीडेंट करके फरार हो गया था। इस एक्सीडेंट में गुरुदेव सिंह नाम के एक शख्स की मौत हो गई थी। 

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित रामेश्वर मध्यप्रदेश के जिले ग्वालियर के गांव पलायचा का रहने वाला है। आरोपित ट्रक ड्राईवर का काम करता है। आरोपित  ने वर्ष 1996 में एक एक्सीडेंट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें गुरुदेव सिंह की मृत्यु हो गई थी। इस संबंध में थाना सेंट्रल में मुकदमा दर्ज किया गया था।

शिकायतकर्ता सतबीर सिंह व मृतक गुरुदेव टाटा जमशेदपुर से ट्रक में माल भर कर फरीदाबाद आए थे। मृतक गुरुदेव और सतबीर सिंह दोनो अपने-अपने ट्रक से आए थे। शाहानी चौक पर दोनो ने अपने ट्रक को साईड में लगाकर फरीदाबाद के सेक्टर-27 की कंपनी का नाम पता करने के लिए उतरे तभी आरोपित  ट्रक ड्राइवर रामेश्वर ने तेज गति से टक्कर मार दी जिसके कारण गुरुदेव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी शिकायत थाना सेंट्रल मे दी गई थी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराया। मृतक के साथी सतबीर सिंह की शिकायत ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज  किया गया था । आरोपित की तलाश की गई लेकिन नहीं मिला। काफी तलाश के बाद भी पुलिस को सफलता ना मिलने पर अदालत से आरोपित  तो उध्दघोषित अपराधी करार दिया था व आरोपित को अरेस्ट करने के आदेश दिए है। जिसपर कार्रवाई करते हुए उध्दघोषित अपराधी रामेश्वर को ग्वालियर जिले के क़स्बा डबरा शहर से सब इंस्पेक्टर कुलदीप और एसपीओ दलदीप की टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से तथा लोकल एसएचओ की मदद से अरेस्ट  किया गया ।पूछताछ में समाने आया की आरोपित  उस समय अपने ट्रक से माल खलाने के लिए दिल्ली जा रहा था। जल्दी के चक्कर में उससे यह एक्सीडेंट हुआ और  मौके से फरार हो गया था। पुलिस से बचने के लिए  आरोपित  ने अपना गांव छोड दिया था। वह ग्वालियर में रहने लगा था। वह अभी 15 दिन से ही क़स्बा डबरा शहर में रहने लगा था। वह एक्सीडेंट के बाद कभी दिल्ली/ फरीदाबाद नही आया था। पूछताछ के बाद  आरोपित को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

Related posts

फरीदाबाद : उपायुक्त समीरपाल सिरो ने आज अपने कैम्प कार्यालय में जन कल्याण एवं स्वास्थ्य सर्वे अत्यंत महत्वपूर्ण सर्वे है।

Ajit Sinha

कोरोना कहर अपने रफ़्तार में,बचें: आज फरीदाबाद में कोविड -19 के 105 पॉजिटिव मामले आए- जितेंद्र यादव

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डबुआ कालोनी के लोगों ने नाबालिग चोर को चोरी करतें हुए पकड़ कर पुलिस के किया हवाले।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x