Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : पुलिस प्रशासन का चैकिंग अभियान फ्लॉप, बदमाश लोग फॉर्चूनर सहित बड़ी -बड़ी गाड़ियों को लूटने में हो रहे हैं सफल, पुलिस रोकने में असफल।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : जिला पुलिस प्रशासन द्वारा सड़कों पर चाहे जितनी भी चेकिंग कर ले पर बदमाशों पर इसका कोई असर होता हुआ दिखाई नहीं दे रहा। यही वजह है कि बदमाशों को लूटपाट की वारदातों को अगर अंजाम देना है तो देना हैं जी हैं शहर भर में इन दिनों ऐसा ही हो रहा हैं, पिछले 2 -3 दिनों में दो गाड़ियों व लूट की तीन वारदातों को अंजाम देने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं।

बीती रात एक कपडा ब्यापारी जिसका नाम जयदेव हैं वह सेक्टर -87 के ही  एक सोसायटी में रहता हैं। बताया गया हैं कि बीती रात साढ़े दस बजे के करीब शिकायतकर्ता अपने फॉर्चूनर गाडी से अकेला मेट्रो हॉस्पिटल से अपने घर की तरफ आ रहा था जैसे ही वह अपने घर के नजदीक पहुंचा तो दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनसे उनका फॉर्चूनर गाडी लूट कर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और तुरंत पुलिस घटना स्थल पहुंच गई पर फॉर्चूनर लूटने वाले बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। इस संबंध में भूपानी थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

इसके अलावा सुरेश कुमार ने पुलिस को लिखित शिकायत जानकारी दी कि वह मकान नंबर -1674 , आजाद नगर झुग्गी नियर प्लाट न. 383, सेक्टर -24, डाबरी चौक के समीप उससे बीते 16 सितंबर को  बदमाशों ने 21100 नगद, एक मोबाइल फोन हथियारों के बल पर लूट कर भाग गए। इस मामले में मुजेसर थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 392 के तहत मुकदमा दर्ज कर, इसके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। इसके अतिरिक्त  बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर खेड़ीकलां निवासी नरेश कुमार को खंदावली  के समीप बायपास रोड पर 5 -6 बदमाशों ने उनको गाडी सहित अपहरण कर लिया और होडल के समीप एक जंगल में फैक दिया और उनका स्कार्पिओ गाड़ी व मोबाइल फोन लूट कर चलते बने।
जानकारों कहना हैं कि जिस शहर में पुलिस आराम जाएदा फरमाती हैं उस शहर में चोरी,लूटपाट,छीना झपटी, छेड़छाड़ की घटनाएं तो बढ़ती ही हैं और जिस शहर में पुलिस सड़कों पर दिन रात गश्त पर रहती हैं वहां पर इस तरह की वारदातें काफी कम होती हैं।उनका कहना हैं कि इन दिनों शहर भर में छोटी -छोटी घटनाएं जाएदा हो रही हैं जबकि लूटपाट की बड़ी -बड़ी घटनाओं में काफी कमी आता हुआ दिखाई देता हैं। जरुरत हैं क्राइम मुक्त फरीदाबाद बनाने का।

Related posts

फरीदाबाद: हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन ने आज रोष प्रदर्शन करते हुए जबर्दस्त नारेबाजी की।

Ajit Sinha

फरीदाबाद; भाजपा सरकार के विधायक व मंत्री अपने घरों में ना बैठे, बाढ़ से प्रभावित लोगों को उचित मुआवजा दे : नेटा डिसूजा

Ajit Sinha

फरीदाबाद : बादशाह अस्पताल में डॉक्टर से ईलाज करा रहे लड़कों की जमकर हुई धुनाई, मरीजों में भगदड, डॉक्टर दहशत में।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x