Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 56 ने चार डकैतों को गिरफ्तार कर, 22 लाख रूपए के कॉपर वायर व एक कंटेनर को किया बरामद ,पुलिस प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : ओरियंट कंपनी में सुरक्षा गार्डों को एक बाथरूम में बंधक बना कर लाखों रूपए के कॉपर वायर  की डकैती डालने के मामले को क्राइम ब्रांच सेक्टर -56 ने सुलझा लेने का दावा किया हैं। इस  मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर -56 ने चार डकैतों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से 1500 किलों कॉपर, एक कंटेनर बरामद किए  हैं जिसकी कीमत बाजार में  तक़रीबन 22 लाख रूपए हैं।
डीसीपी सेंट्रल व पुलिस प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह सांगवान ने आज सेक्टर -12 स्थित अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में खुलासा करते हुए कहा कि बीते 11 जनवरी की रात को ओरियंट कंपनी में हथियार बंद बदमाशों ने घुस गए और वहां के सुरक्षा गार्डों को जान से मारने की धमकी देकर कंपनी के  एक बाथरूम में बंद कर दिया और बदमाशों ने अपने चेहरे पर नकाब लगा कर कंपनी से तक़रीबन 22 00 किलों ग्राम कॉपर वायर लूट कर ले गए । यह सारी   वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। उनका कहना हैं कि इस संबंध में एक मुकदमा सेक्टर -7 थाने में दर्ज किया गया था।
इसके बाद इस केस की जांच की जिम्मेदारी सेक्टर -56 के प्रभारी अनंत कुमार को सौपी गई थी। उनका कहना हैं कि जब इस केस की जांच शुरू की तो उसका सुई उत्तरप्रदेश हाल बल्ल्भगढ़ निवासी वकील, सूरज, बालेंद्र व राजपाल पर जाकर थम गई। उनका कहना हैं कि पूछताछ के दौरान पकडे गए उपरोक्त लोगों ने कबूल  किया की ओरियंट कंपनी में उन्हीं  लोगों ने  डकैती डाली थी उस डकैती कांड में कुल  सात लोग शामिल थे। उनका कहना हैं कि इन लोगों ने एक और चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें तक़रीबन 2000 वायर को चोरी की थी। इन बदमाशों के पास से लूटी गई 1500 किलो ग्राम कॉपर वायर , एक कंटेनर  को बरामद किया गया हैं जल्द ही बाकी के तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर, उनके पास से लूटी गई  700 किलों कॉपर वायर  व 2000 वायर को बरामद किए जाएंगे।

Related posts

माता वैष्णोदेवी मंदिर में रामनवमी पर की गई पूजा, महामारी के खात्मे के लिए हुई प्रार्थना: जगदीश भाटिया

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पीएसीएस के कंप्यूटरीकरण का कार्य करें जल्द पूरा : अध्यक्ष विक्रम सिंह

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में इको ग्रीन कंपनी के गुगों की गुंडागर्दी : कूड़े उठाने वाले ठेकेदार जबरन उठा ले गए, मारपीट, धमकी , देखिए वीडियो।   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x