Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद :खुद ही 3 दोस्तों के साथ रची थीं ज्वैलर के बेटे ने अपने किडनेप की साजिश, 4 लड़कों को पकड़ा, 4 लाख लेकर घूमना चाहते।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :  ज्वैलर के बेटे ने अपने तीन साथियों के साथ खुद ही अपने की किडनेप की साजिश रची थी, जिसे क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 व एनआईटी क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने अलग -अलग जगहों से बरामद कर के परिजनों को सौप दिया। यह खुलासा एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किया। लड़के 4 लाख रुपए मिलने के बाद घूमने की योजना बनाए हुए थे, यह वाक्या पूरे प्लांनिग का हिस्सा  था खुद को किडनेप कराने का मामला।
एनआईटी डीसीपी विक्रम कपूर ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 16 जनवरी बुधवार की शाम  एनएच दो निवासी ज्वैलर का लड़का जोकि 12 क्लास का छात्र हैं, वह अपने पिता की स्कूटी से शाम 6 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था के बाद 6 बजकर 14 मिनट पर उसी के फोन  नंबर से उसके पिता के फोन पर एक शख्स का फोन आया की, आपके के बेटे का अपहरण कर लिया गया हैं, इसे छोड़ने के बदले में 4 लाख रुपए की फिरौती देने होंगें। उनका कहना हैं कि इसके बाद कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया और इस केस को गंभीरता से लेते हुए क्राइम  ब्रांच ,सेक्टर -30 व एनआईटी क्राइम ब्रांच की इस लड़के की तलाश में जुट गए।उनका कहना हैं कि इसके बाद उनकी टीम ने सभी मेट्रों स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे चेक किए और लड़के द्वारा किए गए वीडियो कालिंग में ज्वेलर का बेटा अपने तीनों दोस्तों के पैर पर लेटा  दिखाई दिया, इसके बाद लड़के के पिता फिरौती के 4 लाख रुपए देने के लिए बदरपुर बॉर्डर मेट्रों स्टेशन पर पहुंचे, पर वह डर से फिरौती का पैसा लेने के लिए नहीं आया।



इसके बाद उसने अपने पिता को एम्स हॉस्पिटल,दिल्ली में बुलाया ,पर वहां पर भी  यह लड़के पैसे लेने के लिए नहीं आया। मामला यहीं रुका ,के बाद लड़के के अपने पिता को दिल्ली के कश्मीरी गेट , आईएसबीटी पर बुलाया पर वह लोग वहां भी डर से पैसा लेने के लिए नहीं आया। उनका कहना हैं कि इसके बाद लड़के ने अपने  पिता को छतरपुर मंदिर ,दिल्ली बुला लिया, वहां लड़के  पैसा डर से लेने नहीं आया। इसके  बाद नॉएडा एक्सप्रेसवे पर फिरौती के पैसे को लेकर बुलाया व इसके बाद आनंद बिहार बस अड्डा  पर पैसे लेकर बुलाया पर लड़कों ने वहां भी डर से पैसा लेने के लिए नहीं आया। उनका कहना हैं कि लड़के के पिता के पीछे क्राइम ब्रांच की टीम थी किडनेपर को दबोचने के लिए , इसके बाद क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 व एनआईटी क्राइम ब्रांच की संयुक्त तीन ने अलग -अलग  जगहों से चारों लड़कों को बरामद कर लिया जिनमें दो बच्चों को उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से  और एक लड़के को नीलम मेट्रो स्टेशन व एक एनएच 2 से पकडे हैं। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के  बाद चारों बच्चों को उसके परिजनों को सौप दिया हैं।                       

Related posts

फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी व पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल के धुंआधार प्रचार से उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनना तय।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: गली में कूड़ा कर्कट फैकने पर लगेगा जुर्माना : आयुक्त एमसीएफ यशपाल यादव 

Ajit Sinha

फार्म हाउसों को तोड़ने के लिए गई थी नगर निगम की टीम, भाजपा नेता के भाई ने धोखे से करोड़ों की जमीनों बेचा।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x