Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: राजेश नागर के रूप में आपको नेता नहीं बेटा मिला है: उप -मुख्यमंत्री बृजेश पाठक


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। कतई भूल न करें, वोट खराब हो जाएगी। भाजपा ही देश व प्रदेश का भला कर सकती है। इसलिए हर जन ध्यान रखे और भाजपा को वोट देकर प्रदेश को मजबूत करें। यह बात उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने इस्माइलपुर में विधायक राजेश नागर के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही। सभा का आयोजन तिगांव से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर ने किया था। पाठक ने राजेश नागर की पीठ थपथपाते हुए कहा कि आपको ऐसा सज्जन और साफ छवि वाला विधायक पूरे प्रदेश में नहीं मिलेगा। हर जन का सम्मान करने वाला और सभी का फोन उठाने वाला ही तो जनप्रतिनिधि चाहिए सभी को। अच्छा नेता होने के सारे गुण राजेश नागर में है। सभी के सुख-दुख में हमेशा तैयार रहते हैं। आने वाली भाजपा सरकार में राजेश नागर को बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी। इसके बाद और मजबूती से विकास कार्य कराएंगे। यहां आने से पहले राजेश नागर के बारे में पता किया था। सभी लोगों ने कहा कि ऐसा विधायक है जो स्पीकर ऑन करके लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं। मुझे यहां आने की बहुत खुशी हुई है। राजेश नागर ने कहा कि उन्होंने नेता नहीं बेटा बनकर सेवा की है। वह मानते हैं कि कोरोना काल में दो साल खराब हो गए, लेकिन इसके बाद भी विकास कार्यों ने खूब तेजी पकड़ी। आज शहर से गांव को जोडऩे वाली मुख्य सडक़ें बन गई हैं। कई बड़ी सौगात क्षेत्र को मिली हैं। भविष्य में कई बड़ी योजनाएं प्लानिंग में हैं। सभी को सिरे चढ़ाया जाएगा। एक बार और मौका देने का मतलब है, तिगांव क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाना। उन्होंने लोगों से हाथ जोडक़र निवेदन किया कि देश व प्रदेश हित के बारे में जरूर सोचें। इस मौके पर मौजूद हजारों लोगों तालियां बजाई और हाथ उठाकर समर्थन किया। 

Related posts

बल्ल्भगढ़ :अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने 10मीटर एयरपिस्टल की व्यक्तिगत प्रतिस्पर्धा में गोल्ड मैडल जीत कर शहर नाम किया रोशन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एक व्यापारी की हथियार बंद लूटेरों ने गंभीर चोट मार कर उनकी स्कूटी व 40000 रूपए नगद लूट कर हुए फरार, हालत ख़राब।

Ajit Sinha

फरीदाबाद भाजपा नेता राजेश नागर का गांव अल्लीपुर घरौडा में,युवाओं ने बाईक रैली के माध्यम से, फूल मालाओं को पहना कर किया स्वागत

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x