Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद : बारिश की वजह से पूरा का पूरा शहर हुआ जलमग्न, बिजली की सप्लाई बंद, जल्द चालू करने की कोशिश जारी , एसडीओ धर्मेंद्र

 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

फरीदाबाद : कई घंटो से लगातार हो रहीं मूसलाधार बारिश की वजह से  पूरा का पूरा शहर जलमग्न हो गया हैं और इस बारिश की वजह से कई जगहों पर पेड़ टूट कर बिजली के तारों पर गिरनें से बिजली की सप्प्लाई बिल्कुल बंद हैं वह इलाका सेक्टर -29,18,28, 16 का बताया गया हैं। बिजली विभाग के अधिकारी की मानें तो एक से ढेड़ घंटे में बिजली को चालू कर दिया जाएगा । आपकों को बतातें कि आज रविवार की छुट्टी हैं और लोग इस मौषम का पूरा का पूरा आनद ले रहे हैं, इस जलभराव से दैनिक लोगों को भारी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ रहा हैं,वह क्या करें प्रशासन के कोताही का नतीजा हैं यह जलभराव।

यातायात विभाग के एसीपी देवेंद्र यादव  की मानें तो आज जो मूसलाधार बारिश हुई हैं इससे शहर के अलग -अलग हिस्सों में सड़कों पर बे हिसाब पानी भरा हुआ हैं, जिन जिन सड़कों पर  पानी भरा हैं  वह हैं सेक्टर -16 , 16 ए , सेक्टर -28 -29 की डिवाइडिंग रोड, पर्वतीया कालोनी, डबुआ कालोनी , सेक्टर -15 , 15 ए, सेक्टर 37 के समीप बाईपास रोड, बल्लभगढ़ नेशनल हाइवें 2, ओल्ड फरीदाबाद व एनएचपीसी चौक के समीप रेलवे अंडर पास हैं। उनका कहना हैं कि आज रविवार का दिन हैं और ज्यादात्तर लोगों की छुट्टी हैं और वह लोग अपने -अपने घरों में हैं के साथ आज  सुबह -सुबह बारिश हो गईं इस कारण से ट्रैफिक की जाम की फिलहाल कोई समस्या नहीं हैं और नाही कोई अप्रिय घटना की कोई सूचना भी नहीं हैं जहाँ तक सड़कों पर पानी भरने की बात हैं तो इस  वजह से थोड़ी बहुत लोगों को वहां से गुजरने में दिक़्क़तों का सामना तो करना ही पड़ेगा। जब से बारिश की शुरुआत हुई हैं इसके थोड़ी देर बाद से ही कई इलाकों में कई -कई घंटों से बिजली गुल हैं। इस बारे में बिजली विभाग के एसडीओ धर्मेंद्र का कहना हैं कि सेक्टर -29 बाईपास रोड के ग्रीन बेल्ट , रामायण पार्क, सेक्टर -28 पार्ट 2 व सेक्टर -18 में बारिश के दौरान बिजली के  तारों पर  पेड़ और पेड़ की डालिया टुट कर गिर गई हैं जिसे ठीक करने का कार्य तेजी के साथ अभी जारी हैं और तक़रीबन एक से ढेड़ घंटे के बीच में बिजली उपरोक्त इलाकों में चालू कर दिया जाएगा। उनका कहना हैं कि थोड़ी बहुत जलभराव की वजह से बिजली कर्मियों को मौके पर पहुंचने और बिजली की टुटी हुई तारों को ठीक करने में मुश्किलें आ रहीं हैं और कुछ संसाधनों की भी कमी  हैं। उनका कहना हैं कि बिजली को   जल्द से जल्द  चालू करने की कोशिश किया जा रहा हैं।

 

Related posts

कृष्णपाल गुर्जर ऐसा कोई एक कार्य बताएं,जिसका शिलान्यास और उद्घाटन उन्होंने किया हो : ललित नागर

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने चार आईएएस अधिकारियों को आईएएस के सीनियर टाइम स्केल में पदोन्नत किया है-पढ़े

Ajit Sinha

फरीदाबाद : शिव शंकर सेवा दल ने गृहविहिन 85 बच्चों को दी राशन समाग्री

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x