Athrav – Online News Portal
Uncategorized

फरीदाबाद:तिगांव में जैलदार चौपाल के उद्घाटन पर बोले केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं विधायक राजेश नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: एमएलए-एमपी आते- जाते रहेंगे लेकिन आपने मुझे नेता बनाया है। अगर आप वर्ष 2009 का चुनाव मुझे न जिताते तो मैं वहां नहीं होता, जहां आज हूं। यह बात केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कही। वह तिगांव में जैलदार चौपाल के अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों की मांग पर केंद्रीय विद्यालय लाने के लिए हर संभव प्रयास करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र के विकास के लिए मैं और राजेश  मिलकर प्रयास कर रहे हैं। हमारा काम आपको जरूर दिखाई देगा। गुर्जर ने मौके पर ही चौपाल में एक हॉल बनाने के लिए बजट देने की भी सहमति दे दी। उन्होंने कहा कि मैं आज जो भी हूं, वह आपकी वजह से हूं। मैं  राजेश नागर के साथ मिलकर तिगांव के विकास में लगे हैं। फिर भी आपको जब भी कोई जरूरत हो, तब मुझसे मिल सकते हैं।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिगांव में आयोजित प्रगति रैली अब तक के ऐतिहासिक रैली रही है, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक कलम से हमारी सारी मांगे मान ली हैं। जिन पर बहुत जल्द ही काम शुरू हो जाएगा।  नागर ने कहा कि इन मांगों में खेड़ी रोड फोर लेन बनना, तिगांव से मंझावली फोरलेन, आईटीआई का उद्घाटन करना आदि हमारी सभी विकास की संबंधी मांग मुख्यमंत्री मनोहर लाल  खट्टर ने मान ली है और जल्द ही इन विकास कार्य पर काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मनोहर लाल हरियाणा के ऐसे पहले मुख्यमंत्री हैं जो सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास कार्य करवा रहे हैं। उनके यहां पर पक्ष-विपक्ष में कोई भेदभाव नहीं है। वह सभी 90 विधानसभाओं के मुख्यमंत्री हैं। विधायक राजेश नागर ने भी केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से तिगांव क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय अथवा सैनिक स्कूल दिलवाने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय की महत्वपूर्ण मांग है लेकिन केंद्र से संबंधित इस मांग को मंत्री  जी के सहयोग से ही पूरा किया जा सकता है।  नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र शिक्षा के मामले में बड़ी तेजी से तरक्की कर रहा है। जिसके कारण हमारे बच्चों को उच्च और तकनीकी शिक्षा के लिए दूर दराज नहीं भटकना पड़ेगा। इससे पहले यहां पहुंचने पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं विधायक राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने पगड़ी बांधकर स्वागत किया। दोनों ने यहां विजिटर रजिस्टर में अपने विचार भी लिखे। इस अवसर पर रिंकू सरपंच, रघुबीर जेलदार, महिपाल आर्य सरपंच, रामजीत नागर, दयानंद नागर, जगत आर्य, मास्टर रतिचंद नागर, जिले थानेदार, हरीचंद सरपंच, राजेन्द्र नागर, मास्टर धर्मवीर, विक्रम सरपंच, देवराज नागर, योगेन्द्र नागर, कृष्ण, हेम अधाना, योगेश अधाना आदि सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। 

Related posts

फरीदाबाद :फरीदपुर में जहरीला पदार्थ खाने से दो मासूम बच्चे व एक महिला की मौत, महिला के परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप।

Ajit Sinha

सिरफिरे आशिक ने किया लड़की को प्रपोज, मना किया तो सरेआम कर दिया ये खौफनाक काम

Ajit Sinha

रात के 3 बजे फोन किया, पूछा मजबूत डॉलर ठीक है या कमजोर?

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x