Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: सैनिक कॉलोनी में महिलाओं ने बनाया कूड़े वाले स्थान पर सेल्फी पॉइंट- राजीव जेटली



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:सैनिक कालोनी की महिला मोर्चा द्वारा रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली का भव्य स्वागत किया । गौरतलब है कि राजीव जेटली काफी समय से समस्याओं का समाधान करवाने के लिए सैनिक कॉलोनी वासियों का सहयोग कर रहे थे। ऐसे में कालोनी की महिला मोर्चा द्वारा इस स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था। इस मौके पर राजीव जेटली ने अवैध कूड़ाघर को सेल्फी पॉइंट बनाने के लिए सैनिक कालोनी वासियों की मेहनत और सहयोग के लिए धन्यवाद किया और कहा कि अगर आपकी मेहनत और सहयोग यूँ ही मिलता रहा तो हम फ़रीदाबाद को देश के कुछ स्वच्छ शहरों की श्रेणी में लाने में जल्द ही कमयाब होंगे । राजीव जेटली ने कहा कि कुछ समस्याओं का समाधान इस तरह की युक्तियों से आसानी के साथ किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक सैनिक कालोनी में एक जगह अवैध रूप से बने कूड़ाघर को लेकर यहां के निवासी काफी समय परेशान थे। कालोनी वासियों के निवेदन पर राजीव जेटली ने उस जगह से कई बार कूड़ा उठवा कर सफाई करवाई। लेकिन कुछ लोग बार बार वहां कूड़ा डाल देते थे। इस समस्या का स्थाई समाधान करने के लिए लोगों ने उस जगह पर सेल्फी पॉइंट बना दिया। जिसके बाद वहां पर कूड़ा डाला जाना बंद हो गया। अपने स्वागत के दौरान राजीव जेटली ने इस सेल्फी पॉइंट का दौरा भी किया। कार्यक्रम की शुरूआत में सैनिक कालोनी और शिव मंदिर की तरफ से महिलाओं ने शोल ओढ़ा का मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जेटली का स्वागत किया गया। जिसके बाद सैनिक कालोनी सोसायटी की उप प्रधान अंजू चौधरी के निवास स्थान पर राजीव जेटली ने सैनिक कालोनी के निवासियों के साथ कई विषयों को लेकर चाय पर चर्चा की।

इस दौरान सैनिक कालोनी सोसाइटी की अप प्रधान अंजू चौधरी और समस्त नारी शक्ति ने श्री जेटली को अपना सम्पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। सैनिक कालोनी समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों का नेतृत्व कर रहे डॉक्टर शत्रुघ्न सिंह ने कहा कि आज राजीव जेटली जैसे स्वच्छ छवि के ईमानदार और कर्मठ युवा की फ़रीदाबाद को बहुत ज़्यादा ज़रूरत है ।इस मौके पर सैनिक कालोनी सोसायटी की उप प्रधान अंजू चौधरी, वृक्षारोपण एक पहल से पूर्णिमा रस्तोगी, पर्यावरण संरक्षण से रमेश अग्रवाल व गौरव अरोड़ा, सैनिक कालोनी सीनियर सिटीजन क्लब से जेके बड़ेसरा, पंजाबी सभा के प्रधान राजीव बत्तरा और अग्रवाल सभा के महासचिव गोपाल गर्ग ने पुष्पगुच्छ भेंट कर राजीव जेटली का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में डॉ शत्रुघन सिंह, अशोक पंवार, अरूण सिंह, अजय श्रीवास्तव, राजीव त्यागी, दयानिधि दास, अनिल गर्ग, विनय, पंकज मुंजाल,राजीव भाटिया, सुनील भाटिया, कुलदीप आहूजा, हर्ष खुराना, सुनील झा, अर्पित शर्मा, सुधीर गुप्ता, बृजभान भार्गव, अनिता शर्मा और चित्रा विशेष रूप से मौजूद रहे।

Related posts

हरियाणा सरकार ने तत्काल प्रभाव से चार आईएएस अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं।

Ajit Sinha

इसरो-अध्यक्ष श्री एस. सोमनाथ ने आईआईएसएफ 2023 के स्टूडेंट्स इनोवेशन फेस्टिवल – स्पेस हैकथॉन इवेंट में युवाओं को किया संबोधित

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्रथम नवरात्रि पर महारानी वैष्णो देवी मंदिर में हुई मां शैलपुत्री की भव्य पूजा अर्चना, भक्तों ने की अरदास

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x