Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

सबसे पहले महिला से बलात्कार करके किया प्रेग्नेंट,और शादी करने करने से किया मना,हुआ केस ,दर्ज,अब उसकी हत्या कर दी-अरेस्ट।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
महिला से सबसे पहले उसने बलात्कार कर प्रेग्नेंट किया, जब महिला ने उसे शादी करने के लिए कहा तो उसने शादी करने से साफ़ मना कर दिया। फिर महिला ने उसके खिलाफ सम्बंधित थाने में बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज करवा दिया। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ शादी कर ली, और दर्ज रेप केस को खत्म करा दिया। फिर शुरू हुआ अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने का सिलसिला तो,उसकी पत्नी ने फिर से उसके खिलाफ दहेज़ और मारपीट करने का मुकदमा महिला थाना मानेसर में दर्ज करवा दिया,जिससे परेशान होकर उसने अपनी पत्नी की अपने हाथों से गला दबा कर हत्या कर दी, और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया। अब आरोपित पति पुलिस गिरफ्त में है।
पुलिस प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात थाना सेक्टर-37, गुरुग्राम में एक सूचना एक व्यक्ति ने गांव नरसिंहपुर में उसके मकान में किराए पर रहने वाली एक महिला के किराए के कमरे में मृत अवस्था में पड़े होने के संबंध में दी। सूचना पर थाना सेक्टर-37, गुरुग्राम की टीम घटना स्थल पर पहुंची,जहां पर एक महिला मृत व्यवस्था में पड़ी हुई मिली। पुलिस द्वारा सीन-ऑफ-क्राइम व फिंगरप्रिंट टीमों से घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया तथा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया व मृतका के परिजनों का पता लगाकर उनको सूचित किया गया। मृतका के भाई ने मृतका की पहचान *उसकी 24 वर्षीय बहन* के रूप में कराते हुए पुलिस को एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया  कि उसकी बहन उसके साथ राजीव नगर में रहने के लिए वर्ष-2022 में आई थी, जहां पर उसकी बहन की जान पहचान गौतम नाम के एक लड़के से हुई। उसकी बहन गौतम से प्रेग्नेंट हो गई, जिसके बाद गौतम ने उसकी बहन से शादी करने से मना कर दिया। जिस पर गौतम के विरुद्ध थाना सेक्टर-53,में मुकदमा दर्ज कराया गया था लेकिन बाद में गौतम ने उसकी बहन से शादी कर ली जिससे कि वह मुकदमा  डिस्पोज हो गया था। उसके बाद गौतम उसकी बहन से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। गत 12 अक्टूबर 2024 को उसकी  बहन ने उसको फोन करके बताया कि गौतम ने उसके साथ मारपीट की है तथा वह उसे जान से मारने की कह रहा है। गौतम ने गत 12 अक्टूबर 2024 को उसकी बहन की हत्या कर दी। प्राप्त शिकायत पर थाना सेक्टर-37, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। थाना सेक्टर- 37, की पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपित गौतम निवासी गांव सिंगा जिला खुशी नगर उत्तर-प्रदेश) उम्र-31  को आज सोमवार को गांव नरसिंहपुर, गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया।उनका कहना है कि पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपित चौकीदार का काम करता है और मृतका से पीछा छुड़वाने के लिए आरोपित  उसके साथ मारपीट करता था। गत 12 अक्टूबर 2024 को भी मृतका तथा आरोपित के बीच झगड़ा हुआ और उसी  रात को ही समय लगभग 11 बजे आरोपित गौतम ने मृतका की हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी तथा कमरे का दरवाजा बंद करके अपनी बेटी को लेकर दिल्ली चला गया। पुलिस से बचने के लिए आरोपित ने अपनी बेटी को दिल्ली में अपने एक रिश्तेदार के पास छोड़ दिया। आरोपित से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि उसकी पत्नी ने पहले उसके खिलाफ रेप का मुकदमा करवाया था, जिसको खत्म करने के लिए उसने उससे शादी की थी। शादी के बाद उसकी पत्नी ने उसके  खिलाफ महिला थाना मानेसर में दहेज की मांग करने व जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके चलते इनके बीच झगड़े होने लगे और वह  अपनी पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था। जिसके कारण उसने  इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। पुलिस टीम द्वारा मुकदमा  में  आगामी कार्रवाई  की जा रही है। मुकदमा  अनुसंधान अधीन है।

Related posts

प्रधानमंत्री मातृवंदना योजना का लाभ पात्र महिलाओं तक पहुंचाने के उद्देश्य से डोर टू डोर अभियान चलाया जा रहा है।

Ajit Sinha

डीजीपी मनोज यादव ने आज हरियाणा पुलिस जर्नल का किया विमोचन

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने आज 190 ग्राम हेरोइन सहित एक शख्स को किया गिरफ्तार  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x