Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

लूट के दौरान विरोध करने पर चार नाबालिग लड़कों ने 52 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर की थी हत्या-पकड़े गए।



अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: थाना विजय विहार की टीम ने आज विजय नगर में बीच सड़क पर लूट के दौरान एक 52 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंप कर हत्या करने के सनसनीखेज मामले में चार नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपितों की उम्र 15 से लेकर 17 वर्ष के बीच है। ये सनसनीखेज वारदात को पुलिस ने मात्र 24 घंटों में सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई चाकू को भी बरामद कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

पुलिस के मुताबिक गत 22 अगस्त 2024 को सुबह लगभग 05:20 बजे, थाना विजय विहार में गली नंबर- 10, विजय विहार में एक व्यक्ति के शव के बारे में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई। स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को बेहोशी की हालत में पाया, उसके शरीर पर चाकू से वार के निशान थे। बेहोश घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान परवीन निवासी गांव रिठाला, दिल्ली उम्र 52 वर्ष के रूप में हुई। शव को अस्पताल में सुरक्षित रखवाया गया। तदनुसार,थाना विजय विहार में एफआईआर नंबर -327/24, धारा 103 (1)/3(5) BNS के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए, अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए, एसीपी/रोहिणी की देखरेख और डीसीपी/रोहिणी की समग्र निगरानी में, एसएचओ विजय विहार के नेतृत्व में थाना विजय विहार की कई टीमों का गठन किया गया था। जांच के दौरान,समर्पित टीमों ने स्थानीय मुखबिरों को शामिल किया और आसपास के 100-150 सीसीटीवी फुटेज का भी विश्लेषण किया। ठोस प्रयास से उन कथित व्यक्तियों की पहचान की गई जो हत्याकांड में शामिल थे। गुप्त सूचना और तकनीकी निगरानी के आधार पर, टीम ने थाना विजय विहार क्षेत्र में उनके ठिकानों से 15 से 17 साल की उम्र के चार सीसीएल को पकड़ा। लगातार पूछताछ करने पर उन्होंने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया। जांच के दौरान अपराध का हथियार, एक चाकू बरामद किया गया है। आगे की जांच जारी है।
मकसद
कथित सीसीएल के अनुसार, सुबह-सुबह वे डकैती करने के लिए लक्ष्य की तलाश में थाना विजय विहार क्षेत्र में घूम रहे थे। उन्होंने पीड़ित को सड़क पर देखा और उसे लूटने का प्रयास किया, विरोध करने पर उन्होंने पीड़ित पर चाकू से वार किया और भाग गए।

Related posts

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज पश्चिम बंगाल के बर्धमान में आयोजित एक प्रेस वार्ता में क्या कहा – पढ़े 

Ajit Sinha

 ब्रेकिंग न्यूज़:फरीदाबाद के सोसाइटियों में से बाउंसरों को हटाओं,चौकीदार लगाओं ,गांजा, चरस, जुआ -सट्टा का कारोबार बंद करों-सीपी         

Ajit Sinha

पांच देशी पिस्तौल और 500 जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x