Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ग्रीन फिल्ड कालोनी में इको ग्रीन कंपनी के गुगों की गुंडागर्दी : कूड़े उठाने वाले ठेकेदार जबरन उठा ले गए, मारपीट, धमकी , देखिए वीडियो।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद : ग्रीन फिल्ड कालोनी में आज नगर निगम के अधीन कूड़े उठाने वाली एक कंपनी की गुंडागर्दी करने का सनसनी खेज मामला सामने आया हैं। जी हैं आज सुबह ग्रीन फिल्ड कालोनी में इको ग्रीन कंपनी के करीब एक दर्जन गुंडे पहले से कूड़े उठा रहे शख्स पर  जमकर लात और घूसों से पिटाई कर दी, हमलाबरों का मन इतना से भी नहीं भरा तो एक कांच की बोतल उठा कर उसे जान से मारने की कोशिश की गई। मामला यहीं नहीं थमा उन लोगों ने कूड़े उठाने वाली इको ग्रीन के एक गाडी में उसके ठेकेदार को उठाकर सेक्टर-31 स्थित अपने गोदाम में ले गए, जब वह शोर मचाने की कोशिश की तो उसके मुंह को दबा दिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उसे आगे से ग्रीन फिल्ड कालोनी में कूड़ा न उठाने की धमकी दे डाली। अगर ऐसा किया तो उसे परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। इस खबर में प्रकाशित वीडियो को जरूर देखिए और सुनिए पीड़ितों की जुबानी। 

इस मामले में पीड़ित पक्ष ने ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में एक लिखित शिकायत दी हैं और सभी हमलाबरों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई हैं। इस मामले में चौकी इंचार्ज जगजीत सिंह का कहना हैं कि आज सुबह पुलिस को शिकायत मिली हैं,उसपर जो कार्रवाई बनेगी वह अवश्य की जाएगी। इस तरह की गुंडा गर्दी उनके इलाके में बिल्कुल नहीं चलने दी जाएगी। उधर, ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि शुरूआती दौर में उनकी पहल पर ग्रीन फिल्ड कालोनी में कूड़े उठाने के लिए इको ग्रीन कंपनी में लगाई गई थी, उसके थोड़े दिनों के बाद नगर निगम प्रशासन ने ग्रीन फिल्ड कालोनी से इको ग्रीन कंपनी को कूड़े उठाने के लिए मना कर दिया था । इसके बाद वह तत्कालीन नगर निगम की कमिश्नर अनीता यादव से मिले थे पर उन्होनें साफ़ तौर पर ग्रीन फिल्ड कालोनी से कूड़ा उठाने से मना कर दिया गया था। उन्होनें उनसे कहा था कि ग्रीन फिल्ड कालोनी एक प्राइवेट कालोनी हैं, वहां से इको ग्रीन कंपनी कूड़ा नहीं उठाईगी। 



इसके बाद उन्होनें फिर से मोनी मंडल नामक ठेकेदार को ग्रीन फिल्ड कालोनी से कूड़ा उठाने का ठेका दे दिया था, जोकि पिछले 17-18 सालों से लगातार कूड़ा उठाता आ रहा हैं। वह अपना कूड़े उठाने का काम कर रहा हैं। इस बीच ग्रीन फिल्ड कालोनी में इको ग्रीन कंपनी ने फिर से अपने आप ग्रीन फिल्ड कालोनी में आ टपका  और कूड़े उठाने का कार्य जबरन शुरू कर दिया।  उनका कहना हैं कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि कालोनी के गेट नंबर -13 के पास इको ग्रीन कंपनी के गुंडों ने ठेकेदार मोनी पांडेय और उसके कई कर्मचारियों के साथ मारपीट की हैं और ठेकेदार मोनी पांडेय को कूड़े उठाने वाली गाडी में जबरन उठा कर डाल लिया और उसका मुंह बंद करके गई हैं। यह तो साफ़ तौर कहा जा सकता हैं कि यह तो गुंडागर्दी है ,इसके लिए वह जिला प्रशासन के बड़े अधिकारीयों से मिलेंगे और इको ग्रीन कंपनी के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्रवाई करने की मांग करेंगें और इस बारे में पुलिस के बड़े अधिकारी से भी बात करेंगें। 

पीड़ित ठेकेदार मोनी पांडेय का कहना हैं कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में पिछले 18 सालों से कूड़ा उठाने का कार्य करते हुए आ रहे हैं, इस कार्य में उनके साथ तक़रीबन 30 लोग जुड़े हुए हैं,जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं। इसी कार्य से उनके सभी साथियों का पालन पोषण होता हैं। उनका कहना हैं कि आज सुबह इको ग्रीन कंपनी के एक दर्जन गुंडे आए और जबरन उसे अपने गाडी में उठा कर ले गए। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उनका मुंह बंद कर दिया। उनका कहना हैं कि उसे सेक्टर -31 स्थित अपने गोदाम में ले गए वहां पर उन लोगों उसे गंदी गंदी गालियां दी और कालोनी से कूड़ा उठाने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। वहां से वह किसी तरह से भाग कर ग्रीन फिल्ड कालोनी में आ गया । इस बीच उसने पुलिस को भी सूचना दी। इसके बाद ग्रीन फिल्ड कालोनी के 13 नंबर गेट के पास उनके दो साथियों के साथ मार पीट की। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि उन्होनें ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में सभी हमलाबरों के खिलाफ शिकायत दे दी हैं।    

Related posts

देश की उन्नति के लिए मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरुरी: कृष्णपाल गुर्जर

Ajit Sinha

फरीदाबाद: 14 वर्ष शादी के हो गए थे , एक भी बच्चा नहीं था, इसलिए 3 माह की बच्ची का अपहरण किया, अब वह साढ़े 5 वर्ष की हैं -अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद :केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ग्रीन फिल्ड कालोनी में एक करोड़ रूपए की लागत से,सड़कों का जल्द शिलान्यास करेंगें।

Ajit Sinha
error: Content is protected !!