Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

वेतन का पैसा मांगने पर एक सुरक्षा गार्ड की लाइसेंसी दो नाली बंदूक से सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी, अरेस्ट

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक- 3 थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन जेडी क्लब में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों में वेतन के पैसे मांगने और छुट्टी पर घर जाने को लेकर हुए विवाद में एक सिक्योरिटी गार्ड ने साथी सिक्योरिटी गार्ड को गोली मार दी। घायल सिक्योरिटी गार्ड को अस्पताल ले जाया गया जहां  उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े विजेंद्र कश्यप को  निर्माणाधीन जेडी क्लब में नौकरी दिलाने वाले अपने साथी अजीत सिंह को वेतन के पैसे मांगने और छुट्टी पर घर जाने को लेकर हुए विवाद के बाद अपनी लाइसेंसी दोनाली बंदूक से गोली मार दी, इससे विजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान विजेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि मूल रूप से गाजीपुर जिले के रायपुर गांव निवासी अजीत सिंह ईकोटेक- 3 थाना क्षेत्र स्थित निर्माणाधीन जेडी क्लब में सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात था। अजीत सिंह ने अपने गांव के ही विजेंद्र कश्यप को नवंबर में जेडी क्लब में ही सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नौकरी दिलाई थी।

विजेंद्र कश्यप तभी से यहां नौकरी कर रहा था आरोप है कि विजेंद्र कश्यप ने बुधवार रात अजीत सिंह से घर जाने के लिए छुट्टी और वेतन के रुपए दिलाने की मांग की। इस बात पर दोनों का विवाद हो गया। इसी विवाद में अजित सिंह ने विजेंद्र कश्यप के पैर में गोली मार दी इससे विजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। एक अन्य सुरक्षाकर्मी रविकांत ने घटना की सूचना पर पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विजेंदर कश्यप को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां  खून अधिक बह जाने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर सुरक्षाकर्मी अजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है।

Related posts

महिला सिपाही का फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर वीडियो वायरल करने वाला सिपाही को जेल भेजा

Ajit Sinha

वरिष्ठ नागरिकों के लिए सेफ,सिक्योर फरीदाबाद, के संबंध में डीसीपी मुख्यालय ने सीनियर सिटीजन के साथ की बैठक। 

Ajit Sinha

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नाले में गिरी, तीन लोगों की मौत

Ajit Sinha
error: Content is protected !!